Sara Ali Khan को डेट कर रहे हैं क्रिकेटर Shubman Gill? वायरल हुआ वीडियो

0
292
Shubman Gill
Sara Ali Khan को डेट कर रहे हैं क्रिकेटर Shubman Gill? वायरल हुआ वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी रोमांटिक तस्वीरें सामने आई है जिसे देखकर फैंस हैरान हो गए हैं। दरअसल शुभमन गिल इन दिनों इंग्लैंड में हैं। हाल ही में गिल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फोटो देखने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि गिल बॉलीबुड एक्ट्रेस सारा अली खान को डेट कर रहे हैं।

सारा अली खान और Shubman Gill की फोटो हुई वायरल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शुभमन और सारा को लंदन में एक रेस्त्रां में एक साथ देखा गया। फोटो देखने के बाद फैंस में हलचल बढ़ गई फैंस तरह-तरह के कयास लगाने लगे। एक ने लिखा, “क्या चक्कर है (क्या हो रहा है)” वायरल हुई तस्वीर में सारा पिंक कलर के आउटफिट में नजर आईं, जबकि शुभमन व्हाइट कलर के टी शर्ट में नजर आए। हालांकि सच्चाई क्या है ये किसी को नहीं पता।

Shubman Gill
Shubman Gill

इस बीच सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ विक्की कौशल भी होंगे। इससे पहले वह फिल्म अतरंगी रे में धनुष और अक्षय कुमार के साथ नजर आई थीं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि इससे पहले सारा का नाम कार्तिक आर्यन के साथ जुड़ा था हालांकि दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी सामने आई थी।

यह भी पढ़ें:

एक्स बॉयफ्रेंड Kartik Aaryan संग सालों बाद नजर आईं Sara Ali Khan, देखें Video

Liger On OTT: सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर धमाल मचाएंगी Vijay Deverakonda की ‘लाइगर’, जानें कब और कहां देख सकेंगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here