एक्स बॉयफ्रेंड Kartik Aaryan संग सालों बाद नजर आईं Sara Ali Khan, देखें Video

0
262
Sara Ali Khan
एक्स बॉयफ्रेंड Kartik Aaryan आर्यन संग सालों बाद नजर आईं Sara Ali Khan

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में सारा एक अवॉर्ड शो में पहुंची थीं। एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर का खूबसूरत गाउन पहना हुआ था। सारा इस ड्रेस में बेहद प्यारी लग रही थीं। वहीं सारा को सालों बाद अपने एक्स बॅायफ्रेंड कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ स्पॉट किया गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 Sara Ali Khan
Sara Ali Khan

Sara Ali Khan ने कार्तिक के साथ दिया पोज

आपको बता दें कि सारा अली और कार्तिक दोनों सालों बाद कैमरे के सामने आए है। इतना ही नहीं दोनों एक दूसरे संग पोज भी दिए। वीडियोज में दोनों काफी प्यारे लग रहे हैं। फैंस दोनों को साथ देखकर कयास लगा रहे है कि शायद सारा और कार्तिक का दोबारा पैचअप हो गया है। दरअसल कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ब्रेकअप की खबरों के सालों बाद एक इवेंट में एक-दूसरे से टकरा गए। जानकारी के लिए आपको बता दें कि दोनों एक साथ फिल्म ‘लव आजकल 2’ (Love Aaj Kal 2) में काम किया था।

https://www.instagram.com/reel/Ce3_cgYqPJc/?utm_source=ig_embed&ig_rid=2c734461-eb69-450f-b7ea-94f0604a3545

कार्तिक और सारा के लुक की बात करें तो कार्तिक ने ब्लैक सूट पहना था। वहीं सारा ब्लैक थाई हाई स्लिट गाउन में बेहद प्यारी लग रही थीं। इस बीच दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में कार्तिक की फिल्म भूल भुलैया 2 रिलीज हुई थी। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन भारत में बॉक्स ऑफिस पर 14.11 करोड़ रुपए की कमाई की थी। वहीं सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ विक्की कौशल भी होंगे। इससे पहले वह फिल्म अतरंगी रे में धनुष और अक्षय कुमार के साथ नजर आई थीं।

Prabhatkhabar%2F2022 06%2F108f413d 3d61 4fe6 89d9 cf05eb6ad83f%2Fkartik aaryan

यह भी पढ़ें:

Bollywood News Updates: तुर्की में मस्ती करती नजर आईं Sara Ali Khan, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Nain Ta Heere Song: ‘Jug Jugg Jeeyo’ का नया गाना रिलीज, स्कूल-टाइम रोमांस को दिखाता है वरुण और कियारा ये ट्रैक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here