ACB Conducted Raid: कर्नाटक में भ्रष्टाचारी अफसरों के खिलाफ कार्रवाई तेज,एसीबी ने 21 अधिकारियों के ठिकानों की छापेमारी

ACB Conducted Raid: एसीबी की टीम ने विभिन्न विभागों से जुड़े इन अधिकारियों के खिलाफ सख्त एक्शन लेते हुए सभी फाइलों और उनके कार्यों की समीक्षा शुरू कर दी है।

0
191
ACB Conducted Raid
ACB Conducted Raid

ACB Conducted Raid: एसीबी की टीम ने विभिन्न विभागों से जुड़े इन अधिकारियों के खिलाफ सख्त एक्शन लेते हुए सभी फाइलों और उनके कार्यों की समीक्षा शुरू कर दी है। ACB ने प्राप्त सूचना के आधार पर कुल 21 अधिकारियों से संबंधित उनके 80 ठिकानों पर छापेमारी (ACB has conducted raids) जारी है।

एसीबी ने आय से अधिक संपत्ति मामले में इन अधिकारियों के खिलाफ मिली टिप पर आगे कार्रवाई करते हुए छापेमारी और तलाशी अभियान तेज कर दिया गया है। वर्तमान में एसीबी की कार्यवाई जोरों पर है। जांच पूरी होने के बाद ही इससे जुड़ी कोई जानकारी मीडिया में आने या सार्वजनिक होने के आसार हैं ।

187690 acb
ACB Conducted Raid

इस दौरान एसीबी द्वारा 21 अधिकारियों से संबंधित सभी 80 ठिकानों पर एक साथ धावा बोला गया, जिससे किसी अन्य को कोई मौका ना मिलने पाए। जांच सही ढंग से की जा सके।

आपको बता दें कि छापेमारी में एसीबी के कुल 300 अधिकारी और कर्मचारी एक ही समय पर अधिकारियों से जुड़े दस्तावेज और कागजात का सत्यापन करने में जुटे हुए हैं, जिसमें अभी लंबा समय लग सकता है।

Screenshot 2022 06 17 124444

ACB Conducted Raid: आय से अ‍धिक संपत्ति मामले के तहत हुई कार्रवाई

एसीबी ने आय से अधिक संपत्ति मामले के तहत कार्रवाई की है। आपको बता दें कि एसीबी को प्राप्त सूचना के मुताबिक अधिकारियों द्वारा घूसखोरी, काला धन जमा करना और कई अन्य माध्यम से कमाई की बातें सामने आई थी। जिसके बाद एसीबी ने सभी के खिलाफ सर्च वारंट निकलवाते हुए कदम उठाया है।

फिलहाल छानबीन को लेकर कोई भी अपडेट निकलकर सामने नहीं आया है। एसीबी अधिकारियों द्वारा छापेमारी और जांच के ख़त्म होने के बाद ही जुड़ी कुछ सार्वजनिक किए जाने के आसार हैं।

संबंधित खबरें :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here