Home Tags Sara Ali Khan photos

Tag: Sara Ali Khan photos

Sara Ali Khan और Shubman Gill की डेटिंग को लेकर बड़ा...

0
सोशल मीडिया पर आए दिन सारा अली खान (Sara Ali Khan) और शुभमन गिल (Shubman Gill) के डेटिंग की खबरें सामने आती रहती है।

Sara Ali Khan को डेट कर रहे हैं क्रिकेटर Shubman Gill?...

0
भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) एक बार फिर सुर्खियों में हैं हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी रोमांटिक तस्वीरें सामने आई है

एक्स बॉयफ्रेंड Kartik Aaryan संग सालों बाद नजर आईं Sara Ali...

0
सारा अली खान (Sara Ali Khan) अक्सर चर्चा में बनी रहती है हाल ही में एक अवॉर्ड शो में पहुंची थीं. एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर का खूबसूरत गाउन पहना हुआ था.

Bollywood News Updates: Mahesh Babu और नम्रता शिरोडकर की शादी को...

0
Bollywood News Updates: साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar)  की शादी को आज 17 साल पूरे हो गए हैं।

भाई Ibrahim Ali Khan के साथ Sara Ali Khan पहुंचीं कश्मीर,...

0
बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) को घूमने का बहुत शौक है वह हमेशा दोस्त या फिर फैमिली के साथ वेकेशन पर जाती है

Vicky Kaushal-Sara Ali Khan की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग हुई पूरी,...

0
बॅालीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपनी अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है।

अभिनेता Vicky Kaushal के खिलाफ शिकायत दर्ज, जानें क्या है मामला

0
बॅालीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के खिलाफ इंदौर में शिकायत दर्ज करवाई गई है। दरअसल, उन्होंने एक सीन के लिए गाड़ी का इस्तेमाल किया था।

Vicky Kaushal-Sara Ali Khan की अनटाइटल्ड फिल्म का फर्स्ट लुक आया...

0
हाल ही में विक्की को सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ इंदौर की सड़को पर अपनी अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग करते देखा जिसमे विक्की बाइक चलाते नजर आ रहे हैं

फिल्म ‘Atrangi Re’ के रिलीज होते ही Sara Ali Khan पहुंची...

0
Sara Ali Khan की फिल्म अतरंगी रे रिलीज हो गई है जिसे लेकर अभिनेत्री चर्चे में बनी हुई हैं। फिल्म के रिलीज होते ही सारा उज्जैन में महाकाल के दर्शन के लिए पहुंची हैं।

Akshay Kumar ने ‘Atrangi Re’ से शेयर किया ‘Little Little’ सॉन्ग,...

0
Akshay Kumar ने अतरंगी रे के नए म्यूजिक एलबम लिटिल लिटिल (Little Little) गाने को रिलीज किया हैं। अतरंगी रे (Atrangi Re) के गाने चका चक की शानदार सफलता के बाद...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!