Home Tags Sara Ali Khan upcoming film

Tag: Sara Ali Khan upcoming film

Metro In Dino: अनुराग बासु की नई फिल्म ‘मेट्रो इन दिनों’...

0
Metro In Dino: बॅालीवुड डायरेक्टर अनुराग बसु ने अपनी अपकमिंग फिल्म मेट्रो इन दिनों की अनाउंसमेंट कर दी है।

Sara Ali Khan और Shubman Gill की डेटिंग को लेकर बड़ा...

0
सोशल मीडिया पर आए दिन सारा अली खान (Sara Ali Khan) और शुभमन गिल (Shubman Gill) के डेटिंग की खबरें सामने आती रहती है।

‘क्या चक्कर है’, एक बार फिर Shubhman Gill के साथ स्पॅाट...

0
Sara Ali Khan Shubhman Gill Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान पिछले काफी समय से क्रिकेटर शुभमन गिल संग अफेयर की की खबरों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।

एक्स बॉयफ्रेंड Kartik Aaryan संग सालों बाद नजर आईं Sara Ali...

0
सारा अली खान (Sara Ali Khan) अक्सर चर्चा में बनी रहती है हाल ही में एक अवॉर्ड शो में पहुंची थीं. एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर का खूबसूरत गाउन पहना हुआ था.

भाई Ibrahim Ali Khan के साथ Sara Ali Khan पहुंचीं कश्मीर,...

0
बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) को घूमने का बहुत शौक है वह हमेशा दोस्त या फिर फैमिली के साथ वेकेशन पर जाती है

Vicky Kaushal-Sara Ali Khan की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग हुई पूरी,...

0
बॅालीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपनी अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है।

Vicky Kaushal-Sara Ali Khan की अनटाइटल्ड फिल्म का फर्स्ट लुक आया...

0
हाल ही में विक्की को सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ इंदौर की सड़को पर अपनी अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग करते देखा जिसमे विक्की बाइक चलाते नजर आ रहे हैं

फिल्म ‘Atrangi Re’ के रिलीज होते ही Sara Ali Khan पहुंची...

0
Sara Ali Khan की फिल्म अतरंगी रे रिलीज हो गई है जिसे लेकर अभिनेत्री चर्चे में बनी हुई हैं। फिल्म के रिलीज होते ही सारा उज्जैन में महाकाल के दर्शन के लिए पहुंची हैं।

Akshay Kumar ने ‘Atrangi Re’ से शेयर किया ‘Little Little’ सॉन्ग,...

0
Akshay Kumar ने अतरंगी रे के नए म्यूजिक एलबम लिटिल लिटिल (Little Little) गाने को रिलीज किया हैं। अतरंगी रे (Atrangi Re) के गाने चका चक की शानदार सफलता के बाद...

Times Square में दिखाया गया Atrangi Re का पोस्टर, Sara Ali...

0
सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी फिल्म अतरंगी रे (Atrangi Re) को लेकर सूर्खियों में बनी हुई हैं। सारा फिल्म का प्रमोशन काफी जोरो शोरो से कर कर रही हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और साउथ सुपरस्टार धनुष (Dhanush) भी हैं. यह फिल्म 24 दिसंबर को डिज्नी+हॉटस्टार पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!