‘क्या चक्कर है’, एक बार फिर Shubhman Gill के साथ स्पॅाट हुई Sara Ali Khan, वीडियो Viral

0
154
एक बार फिर Shubhman Gill के साथ स्पॅाट हुई Sara Ali Khan

Sara Ali Khan Shubhman Gill Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान पिछले काफी समय से क्रिकेटर शुभमन गिल संग अफेयर की खबरों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। कुछ दिनों पहले ही सारा और शुभमन को मुंबई के बैस्टियन के एक रेस्टोरेंट में एक साथ देखा गया था। वहीं अब एक बार फिर सारा और शुभमन को दिल्ली में स्पॅाट किया गया। सारा और शुभमन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Sara Ali Khan Shubman Gill
Sara Ali Khan

Sara Ali Khan और Shubhman Gill को होटल के बाहर किया स्पॅाट

वायरल हुए वीडियो में आप सारा को गुलाबी रंग का टॉप पहने एक होटल बाहर निकलते हुए देख सकते हैं। दूसरे वीडियो में सारा को शुभमन के साथ फ्लाइट में फैंस के साथ सेल्फी लेते हुए देखा गया। वीडियो वायरल होते ही सारा और शुभमन के फैंस कयास लगा रहे हैं कि क्या सच में दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं? इतना ही नहीं वीडियो देखने के बाद फैंस कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- “क्या चक्कर है।”

सारा अली खान और शुभमन गिल के रिश्ते की अफवाहें सबसे पहले अगस्त में शुरू हुईं, जब उन्हें एक साथ एक रेस्तरां में देखा गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शुभमन और सारा को लंदन में एक रेस्त्रां में एक साथ देखा गया था। वायरल हुई तस्वीर में सारा पिंक कलर के आउटफिट में नजर आईं थी, जबकि शुभमन व्हाइट कलर के टी शर्ट में नजर आए थे। हालांकि सच्चाई क्या है ये किसी को नहीं पता। इस बीच सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ विक्की कौशल भी होंगे।

sara ali khan shubman gill

यह भी पढ़ें:

Sara Ali Khan को डेट कर रहे हैं क्रिकेटर Shubman Gill? वायरल हुआ वीडियो

Kinna Sona: फोन भूत का पहला गाना ‘किन्ना सोना’ रिलीज, भूत बन Katrina Kaif ने किया जमकर डांस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here