Kinna Sona: फोन भूत का पहला गाना ‘किन्ना सोना’ रिलीज, भूत बन Katrina Kaif ने किया जमकर डांस

0
183
Kinna Sona: फोन भूत का पहला गाना ‘किन्ना सोना’ रिलीज

Kinna Sona: बॅालीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म फोन भूत (Phone Bhoot) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। वहीं इस बीच फोन भूत का पहला गाना आउट हो गया है। जिसको देखकर फैन्स काफी खुश हैं। गाने का शीर्षक किन्ना सोना है। गाने में कैटरीना कैफ ईशान और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं। किन्ना सोना तनिष्क बागची द्वारा लिखा और गाया गया है, जिन्हें अनन्या पांडे-विजय देवरकोंडा स्टारर लाइगर के गाने आफत के लिए ट्रोल किया गया था।

Katrina Kaif Phone bhoot
Katrina Kaif Phone bhoot

‘किन्ना सोना’ गाने में Katrina Kaif का चला जादू

‘किन्ना सोना’ गाने में कैटरीना लाल रंग की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। उनकी हसीन अदाओं को देखकर फैंस पागल हो गए हैं। लोगों को कैटरीना का भूतनी वाला अवतार काफी पसंद आ रहा है। शादी के बाद कैटरीना की ये पहली फिल्म है, जिसके रिलीज होने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ‘किन्ना सोना’ गाने में ईशान और सिद्धांत के साथ कैटरीना की जोड़ी बेहद प्यारी लग रही है।

बता दें कि फिल्म फोन भूत को लेकर करीब एक साल पहले घोषणा की गई थी और उसके बाद फिल्म के पोस्टर और इससे जुड़ी अन्य जानकारी को लेकर दर्शक बेताब थे। अब जब फिल्म से पहला गाना जारी कर दिया गया है, तो अब इसके रिलीज होने का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म के ट्रेलर से जुड़ी जानकारी अभी नहीं आई हैं।

katrina
Katrina Kaif

फिल्म का पोस्टर रिलीज हो चुका है। पोस्‍टर के साथ-साथ फिल्म की फिल्‍म की नई र‍िलीज डेट भी आ चुकी है। फिल्‍म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर के अंदर बनी इस फिल्म को गुरमीत सिंह ने डायरेक्टर और रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म की शूटिंग की बात करें तो कटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर ने साल 2020 में ‘फोन भूत’ की शूटिंग शुरू कर दी थी।

यह भी पढ़ें:

Phone Bhoot Poster Out: कैटरीना कैफ की नई फिल्म ‘फोनभूत’ का पोस्टर हुआ र‍िलीज

Mili Teaser: जान्हवी कपूर की फिल्म ‘मिली’ का टीजर आउट, फ्रिजर में एक्ट्रेस का हुआ बुरा हाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here