Aamir Khan की बेटी इरा ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ की सगाई, तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लगे कपल

0
189
Aamir Khan की बेटी इरा ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ की सगाई, तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लगे कपल
Aamir Khan की बेटी इरा ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ की सगाई, तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लगे कपल

Aamir Khan की बेटी इरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड नुपूर शिखरे से सगाई कर ली है। हालांकि, नुपूर ने इरा को पहले ही प्रपोज करते हुए रिंग पहना दी थी लेकिन आज ऑफिशियली इन दोनों ने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में सगाई की है। इस फंक्शन में इरा और नुपूर बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। इरा ने रेड गाउन पहना है तो वहीं नुपूर भी ब्लैक सूट में काफी जच रहे हैं।

ira 2

Aamir Khan की बेटी ने परिवार के बीच की सगाई

इस फंक्शन में आमिर खान समेत परिवार के सभी सदस्य मौजूद थे। इरा के भाई जुनैद खान, किरण राव और छोटा भाई आजाद राव खान भी रिंग सेरेमनी में स्पॉट किए गए हैं। इसमें नुपूर की फैमिली भी मौजूद थी। इस पूरे फंक्शन में इरा और नुपूर के साथ Aamir Khan ने भी पैपराजी को काफी अट्रैक्ट किया है। व्हाइट कुर्ता पजामा और सफेद दाढ़ी में एक्टर आमिर खान भी काफी दमदार लग रहे थे।

FT3BRTPVsAIc3Mk?format=jpg&name=small

लॉकडाउन में हुआ प्यार

आपको बता दें कि नुपूर शिखरे एक जिम ट्रेनर हैं। उन्हें फिटनेस एक्सपर्ट के रुप में जाना जाता है। नुपूर शिखरे आमिर खान के भी ट्रेनर रहे हैं। दोनों की मुलाकात लॅाकडाउन के दौरान हुई थी। लॉकडाउन के दौरान इरा ने अपनी फिटनेस पर ध्यान देना शुरू किया था। नुपूर उनकी ट्रेनिंग करवाया करते थे। इस दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं फिर उन्होंने डेटिंग करना शरू कर दिया। दोनों को अक्सर बाहर स्पॅाट किया जाता है। इरा सोशल मीडिया पर सबसे लोकप्रिय सेलिब्रिटी बच्चों में से एक हैं। दोनों लगातार अपनी सोशल मीडिया अकाउंट्स पर तस्वीरें भी शेयर करते थे। उनका एक-दूसरे के परिवारों के साथ भी एक मजबूत संबंध है।

संबंधित खबरें:

Ira Khan Engagement: आमिर खान की बेटी इरा खान ने की सगाई, बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे ने भरी महफिल में प्रपोज कर किया KISS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here