Ira Khan Engagement: आमिर खान की बेटी इरा खान ने की सगाई, बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे ने भरी महफिल में प्रपोज कर किया KISS

0
199
Ira Khan Engagement

Ira Khan Engagement: बॅालीवुड अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर इरा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें इरा सगाई की अंगूठी पहनते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

ira khan
Ira Khan Engagement

Ira Khan Engagement: इरा खान ने शेयर किया वीडियो

इस वीडियो को इरा खान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में इरा खान को नुपुर शिखर (Nupur Shikhare) खास अंदाज में प्रपोज करते हुए नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं नुपुर शिखर ने सबके सामने इरा को अंगूठी पहनाई और किस किया। इरा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है- ‘Popeye उसने हां कहा। हे हे मैंने हां कहा।’ इरा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

कब हुई थी दोनों की मुलाकात

आपको बता दें कि नुपुर शिखरे एक जिम ट्रेनर हैं। उन्हें फिटनेस एक्सपर्ट के रुप में जाना जाता है। नुपुर शिखरे आमिर खान के भी ट्रेनर रहे हैं। दोनों की मुलाकात लॅाकडाउन के दौरान हुई थी। लॉकडाउन के दौरान इरा ने अपनी फिटनेस पर ध्यान देना शुरू किया था। नुपुर उनकी ट्रेनिंग करवाया करते थे। इस दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं फिर उन्होंने डेटिंग करना शरू कर दिया। दोनों को अक्सर बाहर स्पॅाट किया जाता है। इरा सोशल मीडिया पर सबसे लोकप्रिय सेलिब्रिटी बच्चों में से एक हैं। इरा खान अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं।

Ira Khan
Ira Khan Engagement

इरा खान ने पिछले साल इंस्टाग्राम पर नूपुर के साथ अपने रिश्ते की घोषणा की थी। इरा खान और नुपुर अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। उनका एक-दूसरे के परिवारों के साथ भी एक मजबूत संबंध है। इरा आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं। उनका एक भाई भी है जिसका नाम जुनैद खान है।

यह भी पढ़ें:

Samantha Ruth Prabhu की तबीयत खराब, इस बीमारी से जूझ रहीं एक्ट्रेस!

Liger OTT Release: इंतजार हुआ खत्म, अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आप देख सकेंगे विजय देवरकोंड़ा की ‘लाइगर’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here