Viral Video: मां से बिछड़ा हाथी का बच्चा, वनकर्मियों ने मिलाया तो हथिनी ने दिया आशीर्वाद

एक ट्विटर यूजर ने कहा, ''हाथी हमेशा कीमती होते हैं। एक अन्य व्यक्ति ने कहा, "पशु प्रेमियों की ओर से वन कर्मचारियों को शुभकामनाएं, जिन्होंने कठिन परिस्थिति में ईमानदारी से अपने कर्तव्यों का पालन किया।"

0
111
Viral Video: मां से बिछड़ा हाथी का बच्चा
Viral Video: मां से बिछड़ा हाथी का बच्चा

Viral Video: भारतीय वन सेवा (IFS) के अधिकारी सुशांत नंदा ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में एक हाथी को अपने बच्चे हाथी से मिलाने के लिए वन अधिकारियों को आशीर्वाद देते हुए दिखाया गया है। दरअसल, अपने बच्चे को खो चुकी हथिनी मां दुखी है। एक बच्चा जिसने अपनी मां को खो दिया है, वह भी उतना ही व्यथित है। तमिलनाडु के वन अधिकारी, मां-बच्चे को फिर से मिलाने में सफल रहे हैं। इससे प्रसन्न होकर हाथिनी मां ने अधिकारी को आशीर्वाद देकर धन्यवाद दिया।

डेढ़ लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं Viral Video

इस वीडियो को देखने के बाद बच्चे को लेकर आ रहा हाथी अपनी सूंड उठाकर वन अधिकारियों को आशीर्वाद देता है और जंगल की ओर चला जाता है। इस वीडियो को अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। नेटिज़न्स ने इस मामले के लिए तमिलनाडु के वन अधिकारियों की प्रशंसा की है।

एक ट्विटर यूजर ने कहा, ”हाथी हमेशा कीमती होते हैं। एक अन्य व्यक्ति ने कहा, “पशु प्रेमियों की ओर से वन कर्मचारियों को शुभकामनाएं, जिन्होंने कठिन परिस्थिति में ईमानदारी से अपने कर्तव्यों का पालन किया।” बताते चले कि जशपुर के संभागीय वनाधिकारी जितेंद्र ने कहा कि हमें पता चला कि मैरिएन एक महीने के लिए झुंड से अलग हो गई थी। 15 मिनट में हम उस जगह पर पहुंच गए जहां शावक था। फिर स्वास्थ्य की जांच के बाद हमने इसे वापस झुंड में छोड़ दिया।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here