‘कोई दीवाना कहता है’ का स्कूली वर्जन आया सामने, देखें Viral Video

कल भी यही बोला था, यही कल भी कहेगा तू…

0
61
Viral Video
Viral Video

Viral Video: कवि कुमार विश्वास की लोकप्रिय कविता की पंक्ति ‘कोई दीवाना कहता है’ का स्कूली वर्जन वीडियो आजकल सोशल मीडिया (Viral Video on social media) पर छाया हुआ है। यूजर्स इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं। इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक स्कूल में हिन्दी की क्लास में शिक्षक एक छात्र को होम वर्क न कर के लाने पर सभी बच्चों के सामने हाथ ऊपर कराकर खड़ा कर देते हैं। इसके बाद वह लड़का कुमार विश्वास की कविता ‘कोई दीवाना कहता है’ पर एक नया स्कूली वर्जन के माध्यम से शिक्षक से माफी मांगता है। वहीं, वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने कुमार विश्वास को भी टैग कर रखा है।

Viral Video
Viral Video

Viral Video: सर गलती हो गई मुझसे….

वीडियो में छात्र, शिक्षक से कविता की लय में कहता है कि ‘सर गलती हो गई मुझसे आई एम सॉरी कहता हूं….होम वर्क रोज करता पर घर कॉपी भूल आता हूं… कल ना लाया अगर होम वर्क, पैरेंट्स को बुला लेना… एक लास्ट चांस दे दो सर कसम विद्या की खाता हूं। ‘ इसके बाद शिक्षक, छात्र के कान को पकड़कर उसी कविता की लय में कहते हैं कि ‘कल भी यही बोला था, यही कल भी कहेगा तू…ये तेरा दिल समझता है या मेरा दिल समझता है…’ इसके बाद पूरे क्लास बच्चे वाह, वाह कहकर ताली बजाने लगते हैं। उसके बाद शिक्षक बच्चों को डांटते हुए पढ़ने को बोलते हैं। वहीं, इस वीडियो पर लोगों के बहुत सार कमेंट्स भी आ रहे हैं।

दिल गार्डेन गार्डेन हो गया

वहीं, इस वीडियो पर यूजर्स के शानदार कमेंट्स भी आ रहे हैं। ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा है कि ‘दिल गार्डेन गार्डेन हो गया… बचपन की यादें।’ एक अन्य यूजर ने लिखा है कि ‘हर युवा की जुबान पर कुमार विश्वास सर।’ किसी ने नाइस लाइन तो किसी ने वाह, वाह कहा है। एक यूजर ने लिखा है कि ‘कोई आवारा कहता है, कोई पागल समझता है।’ ऐसे ही ढेरों सारे कमेंट्स इस वीडियो पर आ रहे हैं।

यह भी देखेंः

नन्ही बच्ची को सैंडल पहनने में मदद करते नजर आए राहुल गांधी, Bharat Jodo Yatra का VIDEO वायरल

Viral Video: लड़की की नकल उतारते हुए हाथी ने किया गजब का डांस, VIDEO वायरल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here