PIA Peshawar Dubai Flight Brawl: प्लेन में युवक ने मचाया हुड़दंग! कभी सीट पर मारी लात..कभी तोड़ने लगा शीशे, यात्रियों में दहशत

0
97
PIA Peshawar Dubai Flight Brawl
PIA Peshawar Dubai Flight Brawl

PIA Peshawar Dubai Flight Brawl: पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (पीआईए) में एक युवक द्वारा अजीबो-गरीब हरकत करने का मामला सामने आया है। युवक की ऐसी हरकत को देखकर प्लेन में बैठे यात्री दहशत में आ गए। मिली जानकारी के अनुसार प्लने जब हवा में थी तब युवक ने अचानक सीटों पर मुक्का मारना शुरू कर दिया, इतना ही नहीं वह विमान की खिड़की को लात मारने लगा।

जानकारी अनुसार जब फ्लाइट क्रू उसे समझाने पहुंचे तो वह उनके साथ भी बर्बरता से पेश आने लगा। विवाद बढ़ता देख बड़ी मुश्किल से चालक दल के सदस्‍यों ने किसी तरह से यात्री पर काबू पाया।

PIA Peshawar Dubai Flight Brawl: कभी अजान पढ़ने लगता, कभी केबिन में जाकर लेट जाता

बताया जा रहा है कि यह पाकिस्‍तान इंटरनेशनल एयरलाइंस का एयरबस 320 विमान था, जो पेशावर दुबई शहर के लिए उड़ा था। जब यात्री प्लने में चढ़ा तब वह पूरी तरह ठीक था लेकिन जैसे ही प्लने ने उड़ान भरी उसके कुछ समय बाद वह अजीब हरकत करने लगा। चालक दल के सदस्‍यों ने बताया कि पहले यात्री सीटों के बीच बने रास्‍ते में चलने लगा। कुछ समय बाद वह आसपास बैठे यात्रियों को परेशान करने लगा। फिर यात्री कभी अजान पढ़ने लगता है तो कभी वह केबिन में जाकर लेट जाता। कुछ समय बाद उसने अपने टिकट, बोर्डिंग पासपोर्ट आदि सारे सामानों को बाहर निकालकर रख दिया। यह सब देखकर प्‍लेन में बैठे यात्री टेंशन में आ गए।

जब यात्री को किसी तरह से संभाला गया तो वह शीशे को तोड़ने की कोशिश करने लगा। यह सब हरकते देखते हुए यात्री को विमान की सीट से बांध दिया गया और उसे भविष्‍य में यात्रा करने से ब्‍लैक लिस्‍ट कर दिया गया है।

संबंधि खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here