Jodhpur Dog Viral Video: जानवर के साथ बर्बरता की हदें पार! रस्सी से बांधकर कुत्ते को घसीटता रहा डॉक्टर, वीडियो देखकर सहम जाएगा दिल

0
66
Jodhpur Dog Viral Video
Jodhpur Dog Viral Video

Jodhpur Dog Viral Video: जोधपुर से एक ऐसी घटना का वीडियो सामने आया है जिसे देखकर हर किसी का दिल सहम गया है। एक युवक ने कुत्ते के साथ बर्बरता की सारी हदें पार कर दी है। हैवानियत की हद इस तक की वह एक कुत्ते को रस्सी से कार में बांधकर घसीटता हुआ लेकर जा रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि बेजुबान जानवर अपनी जान बचानें के लिए कार के पीछे दौड़ लगा रहा है। जानकारी में सामने आया है कि कुत्ते के साथ ऐसी बर्बरता करने वाला युवक एक डॉक्टर है। वीडियो सामने आने के बाद लोगों में जबरदस्त आक्रोश है।

Jodhpur Dog Viral Video: वीडियो देखकर सहम जाएगा दिल

वीडियो देखकर हर किसी का दिल सहम गया है। पूरा वीडियो पशु क्रूरता सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बीच सड़क राह चलते लोगों ने भी इसे देखा तो इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला है। चिकित्सक का नाम रजनीश गाल्वा बताया जा रहा है। युवक के खिलाफ शास्त्री नगर थाने में शिकायत दी गई है।

Jodhpur Dog Viral Video
Jodhpur Dog Viral Video

बताया जा रहा है कि अगर डॉक्टर को रोका नहीं जाता तो न जानें वह कितने देर तक कुत्ते के साथ ऐसा व्यवहार करता। सड़क चलते कुछ लोगों ने डॉक्टर की कार के आगे बाइक लगाई और कुत्ते को छुड़ाया। एंबुलेंस बुलाकर कुत्ते को हॉस्पिटल भेजा गया। डॉक्टर पर पशु क्रूरता का मुकदमा दर्ज हुआ है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here