रखवाला निकला चोर! इधर-उधर देखा और फिर बिजली के बल्ब पर किया हाथ साफ, यूपी के दारोगा का VIDEO वायरल

0
257
Inspector Stole LED Bulb
Inspector Stole LED Bulb

Inspector Stole LED Bulb: कानपुर में हाल ही में एक पुलिसकर्मी को, सोते हुए आदमी का मोबाइल चुराते वीडियो में देखा गया था। इस घटना के बाद यूपी पुलिस की खूब किरकिरी हुई थी। अब एक बार फिर से उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक दुकान के बाहर से बिजली का बल्ब चोरी करने का एक वीडियो वायरल होने के बाद एक पुलिस वाले को निलंबित कर दिया गया। सीसीटीवी वीडियो में, प्रयागराज जिले के फूलपुर थाना क्षेत्र में तैनात दारोगा को लापरवाही से एक दुकान की ओर जाते देखा जा सकता है। वह चारों ओर देखता है, बल्ब निकालता है और दूर जाने से पहले उसे अपनी जेब में रख लेता है। पुलिस दशहरा मेले के दिन रात की ड्यूटी पर थी। स्थानीय लोगों का कहना है कि घटना छह अक्टूबर की है।

भारी हंगामे के बाद पुलिस वाला निलंबित

दुकानदार ने अगली सुबह लापता बल्ब को देखकर, सीसीटीवी फुटेज की जांच की। तब जा कर उसे लाइट बल्ब चुरा रहे पुलिस वाले के बारे में पता लगा। भारी हंगामे के बाद सिपाही को निलंबित कर दिया गया और पुलिस लाइन भेज दिया गया। आरोपी को हाल ही में पदोन्नत किया गया था, और वह पिछले आठ महीनों से फूलपुर पुलिस स्टेशन में तैनात था।

निलंबित दरोगा ने तर्क दिया है कि उसने केवल बल्ब को हटा दिया था और उसे उस स्थान पर रख दिया था जहां वह तैनात था, क्योंकि वहां अंधेरा था। उनके खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दे दिए गए हैं। बताते चले कि यह दूसरी ऐसी घटना है जिसने हाल ही में यूपी पुलिस को शर्मसार कर दिया है। कुछ दिन पहले कानपुर में फुटपाथ पर सो रहे एक व्यक्ति की जेब से मोबाइल फोन चुराते हुए एक पुलिसकर्मी पकड़ा गया था।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here