Viral Video: जागो दोस्त, बहुत देर हो चुकी है! मालिक के अंतिम संस्कार में पहुंचा बंदर, जगाने की करेना लगा कोशिश

0
165
Viral Video
Viral Video

Viral Video: इंसानों और जानवरों के बीच का रिश्ता बहुत ही अनोखा होता है। लोग उस व्यक्ति को भूल जाते हैं जिसने उनकी मदद की, लेकिन कुछ जानवर उस व्यक्ति को कभी नहीं भूलते जिसने उनकी देखभाल की। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक बंदर न सिर्फ एक आदमी के अंतिम संस्कार में शामिल होता है, बल्कि उसे जगाने की कोशिश भी करता है। यह इमोशनल वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देखेगें कि कैसे एक बंदर युवक के शव के पास बैठा और उसे उठाने की कोशिश करता नजर आ रहा है।

जानकारी में सामने आया है कि उस आदमी ने बंदर की बहुत देखभाल की और उसे खाना भी खिलाया। ऐसे में दोनों के बीच गहरी दोस्ती हो गई। अब बंदर के दोस्त की मौत हो चुकी है और वह सामने पड़े उसके शव को उठाने की कोशिश कर रहा है।

Viral Video: जागो मेरे दोस्त, बहुत देर हो चुकी है

इस दुख की घड़ी में परिवार के कई सदस्य और रिश्तेदार वीडियो में इधर-उधर खड़े नजर आ रहे हैं। वहीं बंदर आदमी के शव के पास बैठा नजर आ रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि बंदर आदमी के शरीर को हिलाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। शायद ये बंदर अपने इंसानी दोस्त से कह रहा है, जागो मेरे दोस्त, बहुत देर हो चुकी है।

Viral Video
Viral Video

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है इमोशनल वीडियो

इस वीडियो को देखकर लोग काफी इमोशनल हो रहे हैं। ये वीडियो एक जानवर और उसकी देखभाल करने वाले उसके मानव मित्र के बीच के बंधन को दिखाता है। लोग इस इमोशनल वीडियो को दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी शेयर कर रहे हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here