मौत का झूला! ज्यादा पैसे कमाने के नाम पर लोगों की जान से खेल रहा है कर्मचारी! देखें Viral Video

0
151
Viral Video
Viral Video

Viral Video: अक्सर सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिसे देखकर यूजर्स हैरान हो जाते हैं। इतना ही नहीं ये वीडियो कुछ ही समय में वायरल होने लगते हैं। हाल ही में ऐसे कई वीडियो वायरल हुए हैं जिस पर यूजर्स ने आश्चर्य व्यक्त किया है। फिलहाल हम एक ऐसे ही वीडियो की बात कर रहे हैं जिसे देखकर सोशल मीडिया पर हर कोई हैरान रह गया है। वीडियो में आप देखेंगे कि ज्यादा पैसे कमाने के नाम पर लोगों की जिंदगी से खिलवाड़ किया जा रहा है। वीडियो को देखकर यूजर्स इमोशनल भी होते नजर आए हैं। क्या है इस वीडियो में देखें?

Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

देश के विभिन्न शहरों में त्योहारों पर मेले लगते हैं। इसमें हमें कई ऊंचे झूले भी देखने को मिलते हैं। विभिन्न प्रकार के ये अनोखे पालने लोगों का ध्यान आकर्षित करते हैं। हर कोई इस झूले का लुत्फ उठाना चाहता है। हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इसे देखकर यूजर्स हैरान हैं। क्योंकि यह वीडियो दिल को दहलाने वाला है। वीडियो देख कर ऐसा लग रहा है कि इस स्थिती में मेले का खुशनुमा माहौल चंद पलों में तनावपूर्ण हो गया होगा।

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे एक झूले पर भारी संख्या में लोग लटके हुए हैं। यूजर्स वीडियो को देखकर तरह-तरह के आरोप लगा रहे हैं। लोगों का कहना है कि मालिका ने ज्यादा पैसे कमानें के लिए इसमें इतने लोगों को एक साथ झूला झूलने का अवसर दिया है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बैठने की जगह नहीं होने के बावजूद लोग इस पर खड़े नजर आ रहे हैं। लेकिन जैसे ही यह झूला जब तेज गति तक पहुंचा तो उसमें बैठे लोग झूले से गिरते नजर आए।

Viral Video
Viral Video

Viral Video: झूले से गिरकर घायल हुए लोग

वीडियो के अंत में, तीन से ज्यादा लोगों को एक साथ झूले से गिरते हुए देखा जा सकता है, जो सोशल मीडिया पर यूजर्स के लिए एक आश्चर्य की बात है। वीडियो को अब तक 82 हजार से ज्यादा लाइक्स और 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं हैरान यूजर्स के लगातार इस पर प्रतिक्रिया नजर आ रही है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here