नोएडा में सोसायटी के चुनाव में हंगामा; गार्ड्स और रेजिडेंट्स के बीच जमकर चले लात-घूसे, VIDEO वायरल

बताया जा रहा है कि हाइड पार्क सोसायटी में कई दिनों से एओए के चुनाव को लेकर खींचतान चल रही है। सोसायटी के लोगों ने आरोप लगाया कि एओए की पूर्व टीम ने खुद को बिना चुनाव के ही निर्विरोध दोबारा चुन लिया, जिसके बाद सोसायटी निवासियों ने इसका विरोध किया।

0
243
Noida Viral Video: नोएडा में सोसायटी के चुनाव में हंगामा; गार्ड्स और रेजिडेंट्स के बीच जमकर चले लात-घूसे, VIDEO वायरल
Noida Viral Video: नोएडा में सोसायटी के चुनाव में हंगामा; गार्ड्स और रेजिडेंट्स के बीच जमकर चले लात-घूसे, VIDEO वायरल

Noida Viral Video: उत्तर प्रदेश के नोएडा की एक सोसायटी में जमकर हंगामा हुआ। बवाल अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन (एओए) के चुनाव को लेकर हुआ, जिसमें गार्ड्स और रहवासियों के बीच विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा कि मारपीट की नौबत आ गई। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

जिसमें महिला गार्ड्स तक को बख्शा नहीं जा रहा उनपर भी रहवासियों ने थप्पड़ों की बौछार कर दी। मामला सेक्टर 78 हाइड पार्क सोसायटी का है। सोसायटी के रहने वाले लोगों ने गार्ड्स पर कई आरोप लगाए हैं। फिलहाल इस मामले में सोसायटी के रहने वाले लोगों ने थाना सेक्टर 113 में शिकायत दर्ज करायी है।

Noida Viral Video: नोएडा में सोसायटी के चुनाव में हंगामा; गार्ड्स और रेजिडेंट्स के बीच जमकर चले लात-घूसे, VIDEO वायरल
Noida Viral Video

Noida Viral Video: क्या है पूरा मामला?

बताया जा रहा है कि हाइड पार्क सोसायटी में कई दिनों से एओए के चुनाव को लेकर खींचतान चल रही है। सोसायटी के लोगों ने आरोप लगाया कि एओए की पूर्व टीम ने खुद को बिना चुनाव के ही निर्विरोध दोबारा चुन लिया, जिसके बाद सोसायटी निवासियों ने इसका विरोध किया। उन्होंने दोबारा चुनाव करवाया। हाल ही में एओए की नई टीम जीत कर आई।

गुरुवार को सोसायटी में एओए की टीम की जनरल बॉडी की मीटिंग थी, जिसमें अचानक सोसायटी के गार्ड पहुंचे। गार्ड्स औरप निवासियों के बीच काफी देर तक बहस हुई और बात मारपीट तक पहुंच गई।

Noida Viral Video: खींचे बाल, जड़े थप्पड़, उठा ली लाठी

सोसायटी में मारपीट की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो देखकर साफ पता चल रहा है कि स्थिति क्या रही होगी। इस मारपीट में सोसायटी की महिलाएं और महिला गार्ड्स भी शामिल थी।मारपीट के दौरान कई महिलाओं को गंभीर चोटे आयी है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक महिला गार्ड ने डंडा उठा रखा है, वहीं सोसायटी की महिला ने दूसरी गार्ड के बाल खींचे हुए हैं और उसे मार रही है।

Noida Viral Video: दो गार्डों किए गए गिरफ्तार

गौरतलब है कि मामले का संज्ञान लेते हुए नोएडा के डीसीपी ने बताया कि हाइड पार्क सोसायटी अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन चुनाव के दौरान अध्यक्ष पद का चुनाव हो रहा था। अलग-अलग उम्मीदवारों का समर्थन कर रहे दो गुटों में झड़प हो गई। सोसाइटी के लोगों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है. दो महिलाओं के घायल होने की जानकारी सामने आई है। डीसीपी नोएडा के मुताबिक, दो गार्डों को हिरासत में लिया गया है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here