मेट्रो के अंदर अजीबोगरीब हर‍कत करते शख्‍स का Video Viral, DMRC की चेतावनी की भी इन्‍हें परवाह नहीं !

Video Viral: क्लिप में सन ग्लास लगाए और अपना मोबाइल फोन पकड़े एक व्यक्ति को बार-बार पीछे की ओर झुकते देखा जा सकता है।

0
102
Video Viral Delhi Metro
Video Viral Delhi Metro

Video Viral: डीएमआरसी की ओर से जारी कई चेतावनियों के बावजूद लोगों ने इसमें रील्‍स बनाने और वीडियो बनाने बंद नहीं किए हैं।ऐसा ही ताजा मामला और सामने आया है। हाल में दिल्ली मेट्रो के अंदर अजीबोगरीब स्टंट करते एक और शख्स का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है।क्लिप में सन ग्लास लगाए और अपना मोबाइल फोन पकड़े एक व्यक्ति को बार-बार पीछे की ओर झुकते देखा जा सकता है।इस दौरान उसका सिर बंद होते मेट्रो के दरवाजे के बीच होता है और दरवाजा जब बंद होने लगता है।वह अपना सिर हटा लेता है यानी जरा सी गलती से बड़ा हादसा हो सकता था। शख्स यहां फिल्म मेट्रिक्स का स्टंट करता दिख रहा है।

Video Viral: सेल्‍फी लेने का नाटक

Video Viral: वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, वह सेल्‍फी लेने का नाटक करता है।मेट्रो में पिलर के आसपास भी चक्‍कर लगाता है।शख्‍स की अजीबोगरी हरकत से कोच में सफर कर रहे लोग हैरान हैं।हालांकि इस दौरान कुछ लोग उसकी हरकतों को रिकॉर्ड करने की भी कोशिश करते देखे जा सकते हैं।

Video Viral: रील्स बनी बीमारी

Video Viral:पूरा वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट किया, “रील्स बीमारी बन गया है, अपनी मानसिक स्थिति बनाए रखने के लिए इससे हर कीमत पर बचें।” इसी बीच एक अन्य यूजर ने तंज कसते हुए लिखा, “इसे देखने के बाद मैं मेट्रो के अंदर जाने के बजाय मेट्रो के नीचे जाना चाहता हूं.” वहीं तीसरे ने लिखा, “शुक्र है कि ये कम से कम लाउड गाने बजाकर दूसरों को डिस्टर्ब तो नहीं कर रहा है

Video Viral: चेतावनी का भी असर नहीं!

Video Viral:मालूम हो कि डीएमआरसी ने हाल ही में यात्रियों से मेट्रो से यात्रा करते समय अनुशासन और मर्यादा बनाए रखने को कहा था।डीएमआरसी की ओर से जारी बयान में कहा गया था, “सभी यात्रियों को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि उनके व्यवहार से साथी यात्रियों को कोई असुविधा न हो। इतना ही नहीं डीएमआरसी के फ्लाइंग स्क्वाड ऐसी गतिविधि का पता लगाने के लिए नियमित रूप से पूरे नेटवर्क में यात्रा करते हैं।”

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here