मध्य प्रदेश में प्रशासन ने गिराया BJP नेता का होटल! देखें कैसे चंद सेकंड में जमींदोज हुई इमारत

होटल गिराने पर क्या बोले कलेक्टर ?

0
102
Viral Video:मध्य प्रदेश में प्रशासन ने गिराया होटल!
Viral Video:मध्य प्रदेश में प्रशासन ने गिराया होटल!

Viral Video: मध्य प्रदेश के सागर जिले से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक चार मंजिला होटल को पुलिस प्रशासन ने चंद सेकंड में डाइनामाइट लगाकर ढहा दिया। वीडियो मंगलवार रात की बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार, यह होटल बीजेपी नेता मिश्रीचंद गुप्ता का था। हालांकि, मिश्रीचंद को मर्डर के आरोप में बीजेपी ने पार्टी से अब निष्कासित कर दिया है। वहीं, प्रशासन ने होटल को अवैध बताकर यह कार्रवाई की है।

Viral Video:मध्य प्रदेश में प्रशासन ने गिराया होटल !
Viral Video:मध्य प्रदेश में प्रशासन ने गिराया होटल !

Viral Video: पार्षद के भतीजे की हुई थी हत्या

मालूम हो कि 22 दिसंबर 2022 की रात मकरोनिया चौराहे पर 30 साल के जगदीश यादव उर्फ जग्गू की जीप से कुचलर हत्या कर दी गई थी। वह निर्दलीय पार्षद किरण यादव का भतीजा था। वहीं, किरण ने तब के बीजेपी नेता मिश्रीचंद गुप्ता की पत्नी मीना को पार्षद चुनाव में हराया था। जगदीश हत्याकांड में मिश्रीचंद गुप्ता समेत 8 लोगों पर हत्या का आरोप लगाया गया था, जिसमें से 5 आरोपियों की गिरफ्तारी भी हो चुकी है। मामले के आरोपी मिश्रीचंद और अन्य आरोपी अभी फरार हैं। वहीं, बीजेपी ने मिश्रीचंद पर कार्रवाई करते हुए पार्टी से निकाल दिया है।

होटल गिराने पर क्या बोले कलेक्टर ?
वहीं, मिश्रीचंद गुप्ता के होटल को ढहाने के बाद सागर के कलेक्टर दीपक आर्या ने इस मामले को लेकर जानकारी दी है। उन्होंने बताया “जगदीश यादव हत्याकांड को लेकर सागर में लोगों के विरोध के बाद पुलिस ने निलंबित भाजपा नेता मिश्रीचंद गुप्ता के अवैध होटल को ढहा दिया। किसी प्रकार का कोई नुकसान नहीं हुआ है। केवल इमारत को गिराया गया है।”

वही, होटल गिराने का वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने शेयर की है, जिसके बाद वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो को 40 हजार से अधिक लोगों ने अभी तक देखा है।

यह भी पढ़ेंः

दिल्ली पुलिस अधिकारी की गाड़ी का एक्सीडेंट, बेकाबू कार ने कई वाहनों को मारी टक्कर

अफगानिस्तान: महिलाओं की आजादी छीने जाने पर अमेरिका ने कहा, “तालिबान के ये कदम उसे…”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here