दिल्ली पुलिस अधिकारी की गाड़ी का एक्सीडेंट, बेकाबू कार ने कई वाहनों को मारी टक्कर

0
128
Delhi Road Accident: दिल्ली पुलिस अधिकारी की गाड़ी का एक्सीडेंट, बेकाबू कार ने कई वाहनों को मारी टक्कर
Delhi Road Accident: दिल्ली पुलिस अधिकारी की गाड़ी का एक्सीडेंट, बेकाबू कार ने कई वाहनों को मारी टक्कर

Delhi Road Accident: राजधानी दिल्ली के द्वारका में भीषण सड़क हादसा हो गया। देर रात हुए इस हादसे में कई गाड़िया क्षतिग्रस्त हो गई और उनमें बैठे लोगों को गंभीर चोटें आई है। गौरतलब है कि द्वारका मोड़ इलाके में हुए इस हादसे को अंजाम देने वाला और कोई नहीं दिल्ली पुलिस का अधिकारी ही है। दिल्ली पुलिस के सहायक उपनिरीक्षक (ASI) की निजी कार ने एक के बाद एक 6 वाहनों को टक्कर मार दी, जिसके कारण कई लोग घायल हो गए। हादसे में एक पीसीआर वैन समेत 6 वाहनों के परखच्चे उड़ गए।

आरोपी एएसआई निजी वाहन से देर रात कही जा रहे थे कि तभी ये हादसा हो गया। इस हादसे में एएसआई को चोटे आई है। एएसआई के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है।

Delhi Road Accident: कैसे हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि एएसआई अपनी निजरी स्विफ्ट कार से जा रहे थे कि तभी उन्होंने रेड लाइट पर खड़ी गाड़ियों को टक्कर मार दी। इस हादसे में खुद पुलिस अधिकारी को भी चोटे आई है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और कार्रवाई कर रही है।

दिल्ली पुलिस ने मामले में सैंपल लिया है ताकि ये पता लगाया जा सके कि अधिकारी ने शराब का सेवन तो नहीं किया था। इसकी जांच के लिए अधिकारी के ब्लड सैंपल ले लिए गए हैं। पुलिस का कहना है कि अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें:

तमिलनाडु में भीषण सड़क हादसा! आपस में टकराई 5 गाड़ियां, पांच लोगों की मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here