Share Market: कारोबार में गिरावट का दौर जारी, BSE Sensex 75 अंक टूटा

Share Market: डॉलर के मुकाबले रुपया 4 पैसे की मजबूती के साथ 82.84 के स्तर पर खुला।ग्लोबल मार्केट की बात करें तो डाओ जोन्स में 11 अंकों की मामूली कमजोरी दर्ज की गई।

0
147
Share Market top news
Share Market

Share Market: शेयर कारोबार बुधवार को गिरावट के साथ खुला।सुबह 10.22 मिनट पर बीएसई सेंसेक्स में 75 अंकों से अधिक की गिरावट दर्ज की गई। दबाव के बावजूद इंडसइंड बैंक, एक्सिस बैंक, सनफार्मा, महिंद्रा एंड महिंद्रा और SBI, हिंदुस्तान यूनिलीवर जैसे स्टॉक्स में मजबूती बनी हुई है।टाटा स्टील, पावरग्रिड, इन्फोसिस और टाटा मोटर्स जैसे स्टॉक्स में गिरावट जारी है। डॉलर के मुकाबले रुपया 4 पैसे की मजबूती के साथ 82.84 के स्तर पर खुला।ग्लोबल मार्केट की बात करें तो डाओ जोन्स में 11 अंकों की मामूली कमजोरी दर्ज की गई। डॉलर इंडेक्स 104.36 पर पहुंच गया है।क्रूड के भाव में 4 फीसदी की गिरावट आई और यह 82 डॉलर प्रति बैरल के नीचे फिसल गया।

Share Market: ये शेयर पहुंचे लाल निशान पर

टीसीएस, एचसीलएल, भारती एयरटेल, एसबीआई, टाइटन, एनटीपीसी, एचडीएफसी, टेकेम, मारुति आदि लाल निशान पर हैं। इसके साथ ही इंफी, पावरग्रिड, एमएंडएम, आईटीसी, टाटा स्‍टील, टाटा मोटर्स, रिलायंस आदि भी कमजोर बने हुए हैं।

Share Market: सोना मजबूत, चांदी स्थिर

सरार्फा कारोबार में आज सोने के भाव में तेजी आई है। 22 कैरेट प्रति 10 ग्राम सोने का भाव आज 51,250 रुपये है। इसके भाव में 150 रुपये की तेजी आई है। वहीं 1 किलोग्राम चांदी का भाव आज भी 72,000 रुपये प्रति किलोग्राम है, जोकि स्थिर है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here