CM Yogi Adityanath ने UP Election में किया मतदान, वोट डालने के बाद दिखाया विक्ट्री साइन

0
512
CM Yogi Adityanath
CM Yogi Adityanath

CM Yogi Adityanath Cast Vote: Uttar Pradesh में छठे चरण के चुनाव के लिए वोटिंग गुरुवार को चल रही है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी आज विधानसभा चुनाव में अपना वोट Gorakhpur में डाला है। बता दें कि छठे चरण में 10 जिलों की 57 विधानसभा सीटों पर मतदान जारी है और सीएम योगी आदित्यनाथ समेत 676 उम्मीदवार मैदान में हैं।

CM Yogi Adityanath
CM Yogi Adityanath

मतदान करने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए सीएम योगी ने कहा कि जनता जनार्दन में उत्साह है। ये आम लोगों की जागरूकता का प्रमाण है कि जनता अपने संवैधानिक कर्तव्यों के प्रति जागरूक है। 9 जनपदों के मतदाताओं से मेरी अपील है कि भाजपा को वोट दें। हम 80% से अधिक सीटें जीतेंगे और भाजपा रिकॉर्ड बनाएगी।

300 सीटें जीतने के लक्ष्य की ओर बढ़ेंगे हम: CM Yogi Adityanath

चुनाव में 300 सीट जीतने का दावा करते हुए CM Yogi ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में भाजपा एक रिकॉर्ड बनाएगी और उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के छठे चरण में बड़ी संख्या में सीटें जीतेगी और विधानसभा चुनाव में 300 सीटें जीतने के हमारे लक्ष्य की ओर हम बढ़ेंगे।

बता दें कि छठे चरण में कुल 2.14 करोड़ से अधिक मतदाता हैं। जो 10 जिलों गोरखपुर, अंबेडकरनगर, बलिया, बलरामपुर, बस्ती, देवरिया, कुशीनगर, महाराजगंज, संत कबीर नगर और सिद्धार्थनगर में मतदान कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here