Home Tags Mp police

Tag: mp police

मध्य प्रदेश में प्रशासन ने गिराया BJP नेता का होटल! देखें...

0
Viral Video: मध्य प्रदेश के सागर जिले से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक चार मंजिला होटल को पुलिस प्रशासन ने चंद सेकंड में डाइनामाइट लगाकर ढहा दिया।

‘लेडी सिंघम’ ने कॉलेज में रैगिंग गैंग का किया पर्दाफाश, मेडिकल...

0
Ragging in Medical College: मध्य प्रदेश पुलिस की एक 'लेडी सिंघम' की इन दिनों खूब चर्चा हो रही है।

MP News: पत्रकारों के थाने में उतरवाए गए कपड़े, कांग्रेस नेता...

MP News: देश में लोकतंत्र और अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता को लेकर दावे तो बहुत से किए जाते हैं लेकिन जमीन पर स्थिति कुछ और ही देखने को मिलती है।

Madhya Pradesh: शासन ने महिला कांस्टेबल को Sex Change की अनुमति...

0
Madhya Pradesh शासन ने अपने इतिहास में पहली बार एक महिला कांस्टेबल को Sex Change की अनुमति प्रदान की है। इस आशय का निर्देश देते हुए गृह विभाग ने शासनादेश जारी कर दिया है। आदेश में महिला कांस्टेबल अमिता (परिववर्ति नाम) को लिंग परिवर्तन की अनुमति दी है। जानकारी के मुताबिक प्रदेश का यह पहला मामला है, जिसमें शासन के द्वारा किसी कर्मचारी को sex change क़ी अनुमति दी गयी है।

चूड़ी बेचने वाले युवक के साथ मारपीट का वीडियो वायरल, आरोपियों...

0
मध्यप्रदेश के इंदौर शहर के बाणगंगा के गोविंद नगर इलाके में एक चूड़ी बेचने वाले युवक से साथ मारपीट का वीडियो सामने आया है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है, कि कुछ लोग एक युवक की पिटाई करते हुए उसे अपशब्द कह रहे हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!