Indigo Airlines के विमान में टिशू पेपर से पसीना पोंछते दिखे यात्री, 90 मिनट बंद रहा एसी, Video Viral

Indigo Airlines Video Viral: फ्लाइट में टेकऑफ करने और लैंडिंग करने तक एसी बंद रहने से यात्री बहुत परेशान रहे, लेकिन किसी ने भी इस मुद्दे पर ध्यान नहीं दिया।इस दौरान एयर होस्टेस बड़े आराम से लोगों को पसीना पोंछने के लिए टिशू पेपर बांटती नजर आई।

0
121
Indigo Airlines top viral Video news
Indigo Airlines

Indigo Airlines Video Viral: इंडिगो एयरलाइंस के एटीआर 72-600 विमान (वीटी-आईएक्सडब्ल्यू) के यात्रियों ने चंडीगढ़ (आईएक्ससी) से जयपुर (जेएआई) की उड़ान संख्या 6E7261 में चढ़ते समय एयरकंडीशनिंग की अनुपस्थिति के कारण गर्म और आर्द्र वातावरण की शिकायत की।यात्रियों का कहना था कि कूलिंग नहीं होने की वजह से उन्‍हें काफी परेशानी हुई।
दूसरी तरफ पंजाब कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा ने भी इंडिगो फ्लाइट की यात्रा को अपना सबसे भयावह अनुभव बताया। वह चंडीगढ़ से जयपुर के लिए यात्रा कर रहे थे।उन्होंने कहा कि 90 मिनट बगैर एसी की यात्रा लोगों के लिए बहुत मुश्किलों भरी रही।अमरिंदर सिंह राजा ने कहा पहले तो यात्रियों को 10-15 मिनट कड़ी धूप में इंतजार करवाया गया। उसके बाद बगैर एसी के ही फ्लाइट ने टेकऑफ करवा डाली। उन्‍होंने फ्लाइट के अंदर का वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें यात्री टिशू पेपर से पसीना पोंछते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो बड़ी ही तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

Indigo Airlines Video Viral: एयर होस्टेस बांटती दिखी टिशू पेपर

Indigo Airlines Video Viral:फ्लाइट में टेकऑफ करने और लैंडिंग करने तक एसी बंद रहने से यात्री बहुत परेशान रहे, लेकिन किसी ने भी इस मुद्दे पर ध्यान नहीं दिया।इस दौरान एयर होस्टेस बड़े आराम से लोगों को पसीना पोंछने के लिए टिशू पेपर बांटती नजर आई।वीडियो में यात्री खुद को हवा करते हुए नजर आ रहे हैं। अमरिंदर सिंह राजा ने डायरेक्टोरेट जनरल ऑफ सिविल एविएशन (DGCA) और एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया (AAI) को ट्विटर पर टैग करते हुए यह वीडियो पोस्ट किया और सख्त एक्शन लेने की मांग उठाई है।

Indigo Airlines Video Viral: तकनीकी खराबी का ये पहला मामला नहीं
Indigo Airlines Video Viral:
जानकारी के अनुसार इंडिगो फ्लाइट में टेक्नीकल खराबी का यह तीसरा मामला सामने आया है। बीते शुक्रवार को दिल्ली जा रही एक इंडिगो की ही फ्लाइट की पटना में इमरजेंसी लैंडिग करानी पड़ी थी। फ्लाइट के टेकऑफ करने के 3 मिनट बाद ही इंजन में खराबी के कारण यह इमरजेंसी लैंडिंग की गई। सुबह 9.11 बजे पटना के जय प्रकाश नारायण एयरपोर्ट पर फ्लाइट को उतारा गया था।
दिल्ली से रांची लौट रही एक और फ्लाइट में भी तकनीकी खराबी आई थी। फ्लाइट के टेकऑफ करने के आधे घंटे बाद ही पायलट ने इसकी घोषणा की और बताया कि फ्लाइट को वापस दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट ले जाया जा रहा है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here