आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चढ्ढा को कौए ने मारी चोंच, सोशल मीडिया पर Video Viral

Video Viral: राघव चड्ढा पर कौआ वाला हादसा होने के बाद दिल्ली भारतीय जनता पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से तस्वीर साझा की। दिल्ली बीजेपी ने तंज कसते हुए लिखा है कि- झूठ बोले कौवा काटे।आज तक सिर्फ सुना था, आज देख भी लिया कौए ने झूठे को काटा!

0
117
Viral Video: Crow Attacks on Raghav Chadha
Viral Video: Crow Attacks on Raghav Chadha

Video Viral: आम आदमी पार्टी के राज्‍यसभा सांसद राघव चढ्ढा के साथ बीते बुधवार को संसद में एक वाकया हुआ। संसद परिसर के बाहर राघव चढ्ढा पर अचानक एक कौए ने हमला कर दिया।वह फोन पर बात कर रहे थे, इसी बीच उनके सिर पर कौए ने चोंच मारी और उड़ गया।इनकी तस्‍वीरें जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुईं।भाजपा और सोशल मीडिया यूजर्स ने मजे लेने शुरू कर दिये।किसी ने उनकी सलामती की उम्‍मीद की, तो किसी ने अपशगुन तक बता डाला।खैर राहत इस बात की है कि उन्‍हें चोट नहीं लगी।

Video Viral: कैसे हुई पूरी घटना?

Video Viral: जानकारी के अनुसार पूरी घटना बीते मंगलवार की है।राज्‍यसभा की कार्यवाही में हिस्‍सा लेने के बाद बाहर निकले राघव चढ्ढा फोन पर बात करने लगे। अचानक ऊपर से एक कौवा आया और उनके सिर पर चोट मारने की कोशिश करने लगा।वह खुद का बचाव करते हुए नीचे की तरफ झुक गए। कुछ ही देर में पूरा घटनाक्रम सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा।

Video Viral: भाजपा ने तस्वीर साझा की

राघव चड्ढा पर कौआ वाला हादसा होने के बाद दिल्ली भारतीय जनता पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से तस्वीर साझा की। दिल्ली बीजेपी ने तंज कसते हुए लिखा है कि- झूठ बोले कौवा काटे।आज तक सिर्फ सुना था, आज देख भी लिया कौए ने झूठे को काटा!
एक ट्विटर यूजर ने लिखा है- लोकतंत्र पर सीधा हमला. संसद परिसर में आम आदमी पार्टी सांसद राघव चड्ढा को चोंच मार गया पारी कौवा. वहीं अंशुमान नाम के एक यूजर ने तंजिया लहजे में लिखा है- देख रहे हो विनोद, कौएं तक नही छोड़ रहे हैं इनको।

Video Viral: संजय ​सिंह के निलंबन पर बोले राघव चड्ढा

Video Viral of AAP MP Raghav Chadha
आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा ।

मणिपुर हिंसा मसले पर आप सांसद संजय ​सिंह को पूरे मानसून सत्र के लिए निलंबित करने पर राघव चड्ढा ने कहा था कि मणिपुर में सिर्फ संविधान की धारा 355 और 356 का ही उल्लंघन नहीं हुआ।मानवता भी शर्मसार हुई है। उन्होंने आरोप लगाया कि शांति-व्यवस्था कायम करने में सरकार पूरी तरह से फेल है। कानून व्यवस्था केंद्र और राज्य सरकार के नियंत्रण से बाहर है। केंद्र सरकार तत्काल मणिपुर की बीरेन सिंह सरकार को बर्खास्त करे और वहां राष्ट्रपति शासन लागू करे।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here