एयरपोर्ट पर एक साथ दिखे 2 गोविंदा, VIDEO देख लोगों का सिर चकराया

सोशल मीडिया पर गोविंदा का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में गोविंदा जैसे ही अपनी कार से एयरपोर्ट पर उतरते हैं उनके पास एक शख्स आता है जो हूबहू उनकी तरह दिखता है।

0
169
Govinda Viral Video: एयरपोर्ट पर एक साथ दिखे 2 गोविंदा, VIDEO देख लोगों का सिर चकराया
Govinda Viral Video: एयरपोर्ट पर एक साथ दिखे 2 गोविंदा, VIDEO देख लोगों का सिर चकराया

Govinda Viral Video: बॉलीवुड में 80 और 90 के दशक में राज करने वाले सुपर स्टार गोविंदा आज भी लोगों के दिलों में अपनी खास जगह रखते हैं। भले ही वो अब फिल्मों में कम नजर आते हो, लेकिन आज भी अगर वो कई दिख जाए तो उनसे ऑटोग्राफ और सेल्फी लेने के लिए फैन्स की भीड़ जुट जाती है। हाल ही में एयरपोर्ट पर गोविंदा नजर आए जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

हैरानी की बात ये है कि इस वीडियो में एक गोविंदा नहीं बल्कि दो गोविंदा एक साथ दिख रहे हैं। फैन्स के लिए ये काफी चौंकाने वाली बात है कि ये कैसे संभव है। पढ़े हमारीये खबर और जानें क्या है इस वायरल वीडियो का राज…

Govinda Viral Video: एयरपोर्ट पर एक साथ दिखे 2 गोविंदा, VIDEO देख लोगों का सिर चकराया
Govinda Viral Video:

Govinda Viral Video: एयरपोर्ट पर गोविंदा के साथ उनका हमशक्ल

सोशल मीडिया पर गोविंदा का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में गोविंदा जैसे ही अपनी कार से एयरपोर्ट पर उतरते हैं उनके पास एक शख्स आता है जो हूबहू उनकी तरह दिखता है। दरअसल, ये शख्स अभिनेता गोविंदा का हमशक्ल है जो उनसे मिलने के लिए एयरपोर्ट गया है। ब्लैक शर्ट और जींस में एयरपोर्ट पहुंचे गोविंदा से मिलने उनका हमशक्ल आया। जिसने मरून कलर का सूट पहन रखा था।

शख्स ने जैसे ही गोविंदा को देखा वो उनके पास आया और पैर छूने लगा। शख्स ने गोविंदा के हाथों में बुके देकर उनका शुक्रिया अदा किया। मौके पर मौजूद सभी लोग उस समय हैरान रह गए। गोविंदा की पत्नी भी एयरपोर्ट पर उनके साथ मौजूद थी वो भी अपने पति के हमशक्ल को देखकर एकदम दंग रह गई।

इस दौरान गोविंदा अपने हमशक्ल से मिलकर खूब खुश हुए उन्होंने उसके साथ फोटो भी खिंचवाई। अब इस वाकया का वीडियो इंटरनेट की दुनिया में चारों तरफ छाया हुआ है। सभी लोग एक साथ दो गोविंदा देख एक पल को कन्फ्यूज हो जा रहे हैं।

Govinda Viral Video: एयरपोर्ट पर एक साथ दिखे 2 गोविंदा, VIDEO देख लोगों का सिर चकराया
Govinda Viral Video:

Govinda Viral Video: फैन्स रह गए दंग

सोशल मीडिया गोविंदा और उनके हमशक्ल को एक साथ देखकर लोग काफी कन्फ्यूज हो गए। एक पल को देखते में तो पता ही नहीं चलता कि कौन है असली गोविंदा। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फैन्स वीडियो देख तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक फैन ने वीडियो पर कमेंट करते हुए पूछा कि भाई असली गोविंदा कौन है? वहीं, कई यूजर्स ने लिखा कि पहली नजर में देखने पर उन्होंने हमशक्ल को ही असली गोविंदा समझ लिया था।

यह भी पढ़ें:

सड़क पर बर्थडे सेलिब्रेशन पड़ा महंगा, पुलिस ने कराई सफाई, देखें Viral Video

दिल्ली की हवा में सांस लेने पर Superman को भी लगाना पड़ा ऑक्सीजन मास्क, सोशल मीडिया पर मीम्स की आई बाढ़

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here