सड़क पर बर्थडे सेलिब्रेशन पड़ा महंगा, पुलिस ने कराई सफाई, देखें Viral Video

पुलिस ने युवकों को सख्त हिदायत भी दी।

0
167
Viral Video: सड़क पर गिरे केक की सफाई करते युवक
Viral Video: सड़क पर गिरे केक की सफाई करते युवक

Viral Video: बर्थडे मनाने का आपने तो कई वीडियो देखी होंगी, जिसमें केक को लोग खाते कम बर्बाद ज्यादा करते हैं। खासकर यह केक बर्बाद तब हो जाता है, जब उसे खाने के बयाज किसी के मुंह पर लगा दिया जाता है। वैसे ही एक बर्थडे मनाने का वीडियो यूपी की राजधानी लखनऊ से सामने आया है। वीडियो में कुछ युवक हैं, जो सड़क पर बर्थडे मनाने के दौरान केक को सड़क पर गिरा देते हैं। हालांकि पुलिस की मौजूदगी के कारण उन्हें स्वच्छता को देखते हुए सड़क पर गिरे केक की सफाई भी करनी पड़ती है।

Viral Video: सड़क पर गिरा केक
Viral Video: सड़क पर गिरा केक

Viral Video: गंदगी फैलाना पड़ा महंगा

सफाई को लेकर पूरे देश में स्वच्छता अभियान जारी है। लोगों को अपने आसपास स्वच्छता को बनाए रखने के लिए जागरूक भी किया जाता रहा है। वहीं, कुछ ऐसे भी लोग होते हैं, जो इन सबके बावजूद गंदगी को फैलाने में संकोच नहीं करते। हालांकि गंदगी फैलाना कभी-कभी उन्हें महंगा भी पड़ जाता है। लखनऊ के इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही मामला देखने को मिला। बताया गया कि कुछ युवक सड़क पर खुलेआम पहले बर्थडे पार्टी मनाते हैं उसके बाद वहां गंदगी फैला देते हैं। वे सड़क पर केक फैलाकर हुल्लड़ भी मचाते हैं। तभी पुलिस की नजर उनपर पड़ती है और उन्हें सड़क पर फैले पूरे केक की सफाई करनी पड़ जाती है।

पुलिस ने सिखाया सबक
मौके पर मौजूद गौतमपल्ली पुलिस की नजर उन युवकों पर पड़ी। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एसएचओ सुधीर कुमार अवस्थी सड़क पर फैलाए गए केक को बर्थडे मना रहे युवकों से साफ कराते हैं। इसके साथ ही वे कहते हैं कि ये तुम्हारा घर थोड़े ही न है! वहीं, युवक सड़क को साफ करने में लग जाते हैं। आप वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे अपने मुंह पर केक लगा हुआ युवक सड़क पर फैलाए गए केक की सफाई करता है। बताया गया कि पुलिस ने युवकों को सख्त हिदायत भी दी। इसके साथ ही उन्हें पैसों को सही तरीके से उपयोग करने की नसीहत दी।

यह भी पढ़ेंः

Nawab Malik की बढ़ सकती हैं मुश्किलें! ED को मिला संपत्ति जब्त करने का आदेश

Sudhir Suri के पोस्टमार्टम से पहले बढ़ाई गई पोस्टमार्टम यूनिट की सुरक्षा, पुलिस के सामने मारी गई थी गोली

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here