420 के नोट पर किसने छापी CM केजरीवाल की तस्वीर? सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

केजरीवाल रिजर्व बैंक वाला नोट

0
220
Arvind Kejriwal Memes
Arvind Kejriwal Memes

Arvind Kejriwal Memes: आजकल सोशल मीडिया के जमाने में कब क्या वायरल हो जाए, इसका अंदाजा लगाना मुश्किल है। वहीं, जब वायरल होने वाले कोई बड़े नेता हों तो सोशल मीडिया यूजर और भी मजे लेते हैं। ताजा मामला दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का है। पिछले दिनों भारत के नोटों पर लक्ष्मी-गणेश की तस्वीर को छापने के लिए सीएम केजरीवाल ने केंद्र और पीएम मोदी से पत्र लिखकर इसकी मांग की थी। अब सोशल मीडिया पर अरविंद केजरीवाल के मीम्स खूब वायरल हो रहे हैं। यूजर नोटों पर केजरीवाल की तस्वीर लगी फोटो को तेजी के साथ शेयर कर रहे हैं।

Arvind Kejriwal Memes
Arvind Kejriwal Memes

Arvind Kejriwal Memes: शून्य रुपये के नोट पर सीएम केजरीवाल की फोटो

सोशल मीडिया पर शून्य रुपये के नोट की तस्वीर वायरल हो रही है। इस नोट पर लोगों ने सीएम अरविंद केजरीवाल की भी तस्वीर लगा दी है। वैसे न तो भारत में कोई शून्य रुपये का नोट होता है और न ही उसपर केजरीवाल की फोटो। शून्य रुपये के नोट के रूप में बने इस मीम्स पर यूजर खूब मजे ले रहे हैं। वहीं, नोट पर गवर्नर के रूप में दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के नाम से हस्ताक्षर भी किया गया है, जिसमें लिखा गया है कि “मैं धारक को शून्य रुपये अदा करने का वचन देता हूं।” बता दें कि इस मीम्स को शेयर करने वाले यूजर ने अपने पोस्ट में लिखा है “मैं केंद्र सरकार और पीएम से अपील करता हूं कि हमारे फ्रेश शून्य रुपये के नोट पर अरविंद केजरीवाल का फोटो लगाएं।”

केजरीवाल रिजर्व बैंक वाला नोट
सोशल मीडिया पर मीम्स बनाने वालो की कमी नहीं है। इन्ही के कारण सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आती रहती हैं। इस बार जो बाढ़ आई है, वह नोटों पर सीएम केजरीवाल की फोटो की है। शून्य रुपये का नोट और उसपर केजरीवाल रिजर्व बैंक का नाम, लोगों को लोटपोट कर दे रहा है। बता दें कि इस नोट पर सीएम की फोटो भी लगाई गई है। इसके साथ ही किसी ने नोट पर लिखा है “मोदी जी बेवफा हैं।”

420 रुपये का नोट
वहीं, सीएम केजरीवाल की तस्वीर लगा 420 रुपये का नोट भी वायरल हो रहा है। इस नोट को लोग कई तरीके से भी देख रहे हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। केजरीवाल की फोटो लगे 420 रुपये के नोट के मीम्स को शेयर करते हुए एक यूजर ने पीएम से कहा है कि सीधे यह नोट छपवा दें मोदी जी, सारे राहु केतु ग्रहण कट जाएंगे। कई यूजर्स के और भी कई सारी प्रतिक्रियाएं आई हैं।

यह भी पढ़ेंः

यूनिफॉर्म सिविल कोड को लेकर बीजेपी पर बरसे Arvind Kejriwal, बोले- इनकी नियत ही खराब

स्पेस सेक्टर में शानदार काम, Mission Life पर देना होगा ध्यान-Mann Ki Baat में इन बड़ी बातों पर PM मोदी ने दिया जोर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here