फूड डिलीवरी बॉय ने एक घंटे देरी से पहुंचाया खाना, शख्स ने आरती की थाली से किया स्वागत, देखें Viral Video

वीडियो में देखा जा सकता है कि आदमी अपने दरवाजे पर Zomato के डिलीवरी एजेंट के आने का इंतजार कर रहा है। जैसे ही डिलीवरी एजेंट उसे अपना ऑर्डर देता है, वह आदमी 'आइये आपका इंतजार था…' गीत गाता है। डिलीवरी बॉय मुस्कुराता है और अपना हेलमेट उतार देता है।

0
118
Viral Video
Viral Video

Viral Video: कुछ लोग फूड डिलिवरी बॉय को गाड़ी चलाते समय फोन करते रहते हैं या उन्हें देर से आने के लिए डांटते हैं। लेकिन इस आदमी ने एक अलग तरीका अपनाया है। बता दें कि दिल्ली में त्योहारी सीजन है, जहां हर दूसरे दिन बारिश भी हो रही है, जिससे कभी-कभी ट्रैफिक जाम के कारण खाने के ऑर्डर की डिलीवरी में देरी हो जाती है।

लेट जोमैटो एजेंट को आरती के साथ स्वागत करते दिल्ली के शख्स का Viral Video यहां देखें:

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स को अपने जोमैटो फूड डिलीवरी एजेंट का आरती की थाली के साथ स्वागत करते देखा जा सकता है। वीडियो को दिल्ली के एक व्यवसायी संजीव त्यागी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “दिल्ली के ट्रैफ़िक के बावजूद आपका ऑर्डर प्राप्त करना। धन्यवाद जोमैटो।” वीडियो को 4.8 मिलियन से अधिक व्यूज और 444k लाइक्स मिल चुके हैं।

“आइये आपका इंतजार था….”

वीडियो में देखा जा सकता है कि आदमी अपने दरवाजे पर Zomato के डिलीवरी एजेंट के आने का इंतजार कर रहा है। जैसे ही डिलीवरी एजेंट उसे अपना ऑर्डर देता है, वह आदमी ‘आइये आपका इंतजार था…’ गीत गाता है। डिलीवरी बॉय मुस्कुराता है और अपना हेलमेट उतार देता है। फिर आदमी सम्मानपूर्वक उसे तिलक लगाता है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here