Old Man Viral Video: 92 साल की उम्र में बुजुर्ग ने किया कमाल का कारनामा! Video देख रह जाएंगे दंग

0
166
Old Man Viral Video
Old Man Viral Video

Old Man Viral Video: बुढ़ापे में कई लोग हिम्मत हार जाते हैं और घर बैठे मौत का इंतजार करते नजर आते हैं। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जिनके लिए उम्र सिर्फ एक नंबर होती है। बुढ़ापे में भी कुछ लोग कई बड़े-बड़े कारनामे करते नजर आते हैं। आज की युवा पीढ़ी ऐसा करने से पहले 10 बार सोचती है। फिलहाल ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो इस समय सबका ध्यान खींच रहा है। इसे देखकर हर कोई हैरान है। वहीं कई लोग इसे सुसाइड का प्रयास भी बता रहे हैं। फिलहाल वीडियो में दिख रहे बुजुर्ग की हिम्मत देख हर कोई उनका फैन हो गया है। वीडियो में एक बुजुर्ग आदमी काफी ऊंचाई से पानी में गोता लगाते देखा जा सकता है।

Old Man Viral Video: समुद्र में कूद गया बुजुर्ग

जैसा कि आप वीडियो से अंदाजा लगा सकते हैं कि समुद्र के किनारे एक रैंप बना हुआ है, जो काफी ऊंचा है। वहीं एक शख्स समुद्र में तैरता नजर आ रहा है। इसी बीच 92 साल की उम्र का एक बुजुर्ग रैम्प पर चढ़ता है। पहले बुजुर्ग कुछ देर सोचता है और फिर पानी में कूदता हुआ दिखाई देता है।

वायरल क्लिप को देखकर यूजर्स की आंखें नम हो गईं है। वीडियो में दिख रहे बुजुर्ग ने सभी को हैरान कर दिया है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे अभी तक 78 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही कई यूजर्स ने सवाल किया है कि क्या वह शख्स अब भी जिंदा है या नहीं?

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here