Viral News: 11 लाख की कार, रिपेयरिंग का बिल आया 22 लाख रुपये… मालिक परेशान!

बारिश की वजह से खराब हुई थी कार

0
201
Viral News
Viral News

Viral News: सोशल मीडिया पर एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। इस लिंक्डइन पोस्ट को पढ़कर लोग हैरान हो जा रहे हैं। दरअसल बेंगलुरु में एक शख्स की कार खराब हो गई थी। उसके बाद उसने कार को रिपेयरिंग के लिए रिपेयरिंग सेंटर भेजा। वहीं, जब रिपेयरिंग बिल उसे मिला तो, वह हैरान और परेशान हो गया। बिल पर कार की मरम्मत करने का खर्च 22 लाख रुपये दिखाया गया था। वहीं, शख्स की शिकायत को संज्ञान में लेते हुए कंपनी ने उसे बाद में राहत दे दी।

Viral News: कार का प्रतीकात्मक चित्र
Viral News: कार का प्रतीकात्मक चित्र

Viral News: बारिश की वजह से खराब हुई थी कार

बेंगलुरु के अनिरुद्ध ने लिंक्डइन पोस्ट कर एक जानकारी साझा की कि उनकी Volkswagen कार बारिश की वजह से खराब हो गई थी। इसके बाद उन्होंने अपनी कार को मरम्मत के लिए रिपेयरिंग सेंटर भेजा। उन्होंने बताया कि कार की मरम्मत के बाद रिपेयरिंग सेंटर वाले ने उन्हें 22 लाख का बिल थमा दिया। वे उस बिल को देख हैरान हो गए। वे समझ नहीं पा रहे थे कि आखिरकार 11 लाख की कार का रिपेयरिंग बिल 22 लाख कैसे आ गया? वे इस सोच में पड़ गए कि कार का बिल चुकाया जाए या फिर उसे रिपेयरिंग सेंटर पर ही छोड़ दिया जाए।

Viral News: लिंक्डइन पर अनिरुद्ध का पोस्ट
Viral News: लिंक्डइन पर अनिरुद्ध का पोस्ट

5 हजार में मामला हो गया सेट

वहीं, अनिरुद्ध बताते हैं कि जब 20 दिन के बाद कार को ठीक करने पर रिपेयरिंग सेंटर वालों ने उन्हें 22 लाख का बिल दे दिया, तब उनके होश उड़ गए। अनिरुद्ध ने इस पूरे मामले को Volkswagen मैनेजमेंट को ईमेल के जरिये बताते हैं। कंपनी उनकी शिकायत को संज्ञान में लेती है। अनिरुद्ध बताते हैं कि कंपनी ने 22 लाख के बिल को 5 हजार में सेटल कर दिया। यानी कार रिपेयरिंग के लिए अनिरुद्ध को अब 22 लाख नहीं बल्कि मात्र 5 हजार देनें पड़े।

यह भी पढ़ेंः

नीतीश कैबिनेट का एक और विकेट गिरा, सीधे सीएम से उलझने वाले मंत्री सुधाकर सिंह ने दिया इस्तीफा

Bihar News: लाठीबाज ADM पर सीएम नीतीश का एक्शन, जानें पद से हटाकर कहां भेजे गए केके सिंह…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here