“इस बार जीत के भुला दो पिछली हार…”, भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर मजेदार प्रोमो जारी

भारत बनाम पाकिस्तान के बीच मुकाबला हमेशा रोचक और विशेष होते हैं। पिछले एक दशक में मैच और भी महत्वपूर्ण हो गए हैं। भारत और पाकिस्तान द्विपक्षीय क्रिकेट नहीं खेलते हैं। वे केवल एसीसी और आईसीसी की घटनाओं तक ही सीमित हैं।

0
203
भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर मजेदार प्रोमो जारी
भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर मजेदार प्रोमो जारी

T20 World Cup 2022: भारत और पाकिस्तान के बीच प्रतिद्वंद्विता इतनी जबरदस्त है कि हर फैन खुद को इसमें शामिल महसूस करता है। वर्ल्ड कप के दौरान रोहित शर्मा एंड कंपनी 23 अक्टूबर को एमसीजी में बाबर आजम के साथियों से मिलेंगे। दरअसल, आधिकारिक ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स ने भी ब्लॉकबस्टर प्रतियोगिता के लिए एक मैच प्रोमो भी जारी किया है।

यहां है प्रोमो

प्रोमो में दिखाया गया है कि भारत के प्रशंसक क्रिकेट से प्यार करते हैं और जब भारत मैच जीतता है तो जश्न मनाते हैं, सड़कों पर नाचते हुए और इसी तरह। यह उस मूड को भी दिखाता है जब भारत पिछली बार विश्व कप के मैच में भी पाकिस्तान से हार गया था। वीडियो से पता चलता है कि भारत के प्रशंसक संघर्ष के लिए उत्सुक हैं और चाहते हैं कि भारत उस हार का बदला भी ले।

T20 World Cup 2022: भारत-पाकिस्तान के बीच विशेष होते हैं मैच

भारत बनाम पाकिस्तान के बीच मुकाबला हमेशा रोचक और विशेष होते हैं। पिछले एक दशक में मैच और भी महत्वपूर्ण हो गए हैं। भारत और पाकिस्तान द्विपक्षीय क्रिकेट नहीं खेलते हैं। वे केवल एसीसी और आईसीसी की घटनाओं तक ही सीमित हैं। पिछले एशिया कप में भारत और पाकिस्तान ने एक दूसरे के खिलाफ दो मैच खेले थे। द मेन इन ब्लू एक बार हार गया और एक बार जीता। हालांकि एशिया कप के मैच बड़े होते हैं, लेकिन इसकी तुलना टी20 वर्ल्ड से नहीं की जा सकती। बताते चले कि इससे पहले, ‘मौका-मौका’ के प्रचार ने बहुत ध्यान आकर्षित किया था, और टी20 विश्व कप 2022 के वर्तमान ट्रेलर को भी ऐसा ही करना चाहिए।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here