South Africa A का सामना India A, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

0
569
Hanuma Vihari
Hanuma Vihari

South Africa दौरे पर गई India A और South Africa A के बीच पहला अनिधारिक टेस्ट 23 नवंबर से खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच होने वाला यह मुकाबला ब्लोमफोंटेन में खेला जाएगा। यह मुकाबला आज 1:30 बजे से शुरू होगा।

यह भारत-ए के खिलाड़ियों के लिए एक महत्वपूर्ण दौरा है क्योंकि टीम में सभी का लक्ष्य मुख्य भारतीय टीम में अपनी जगह पक्की करना होगा। इस सीरीज में प्रदर्शन उनके लिए काफी मायने रखेगा। इस भारतीय टीम का नेतृत्व अनुभवी प्रियांक पांचाल करेंगे, जिन्होंने घरेलू क्रिकेट में बढ़िया प्रर्दशन किया है। पृथ्वी शॉ, हनुमा विहारी और नवदीप सैनी लाइन-अप में जाने-माने खिलाड़ी हैं। हनुमा विहारी को टीम में बाद में शामिल किया गया था। इस टीम में वह सबसे अनुभवी खिलाड़ी माने जा सकते हैं। तेज पिचों पर खेलने का अनुभव भी हनुमा विहारी के पास है। देखना होगा कि भारतीय युवा खिलाड़ी कैसा खेल दिखाते हैं।

Shahrukh Khan के विजयी छक्के का MS Dhoni ने भी उठाया लुप्त, फाइनल के बाद माही की तस्वीर हुई वायरल

India A की टीम काफी संतुलित नजर आ रही है और टीम के कई खिलाड़ियों के लिए यह दौरा काफी ज्यादा अहम होने वाला है। दूसरी तरफ South Africa A में युवा और अनुभव का अच्छा मिश्रणा है। इसी वजह से यह सीरीज काफी रोमांचक साबित हो सकती है।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

South Africa A

पीटर मलान, रेनर्ड वॉन टोंडर, टोनी डे जॉर्ज़ी, डॉमिनिक हेंड्रिक्स, जेसन स्मिथ, जॉर्ज लिंडे, सिनेथेंबा केशिले, लूथा सिपमला, ब्यूरन हेंड्रिक्स, मिगेल प्रिटोरियस और मार्को जानसेन।

India A

प्रियांक पांचाल, पृथ्वी शॉ, हनुमा विहारी, उपेंद्र यादव, सरफराज़ खान, बाबा अपारजित, कृष्णप्पा गौतम, नवदीप सैनी, ईशान पोरेल, अरज़ान नागवसवाला और उमरान मलिक।

यह भी पढ़ें : INDvNZ: India ने New Zealand को 73 रनों से हराया, जीत की हैट्रिक लगाकर टी20 सीरीज अपने नाम की

INDvNZ: Rohit Sharma ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, टी20I में 150 छक्के लगाने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज बने

Syed Mushtaq Ali Trophy 2021 पर Tamil Nadu का कब्जा, रोमांचक मुकाबले में Karnataka को हराया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here