Home Tags Indian cricket

Tag: Indian cricket

भारतीय महिलाओं ने रचा इतिहास, एशियाई खेलों में देश के लिए...

0
भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने एशियाई खेलों में देश के लिए क्रिकेट का पहला गोल्ड मेडल अपने नाम कर लिया है और...

Rivaba Ravindra Jadeja: बीजेपी के लिए गुजरात के चुनावी मैदान में...

0
Rivaba Ravindra Jadeja: गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 के लिए बीजेपी ने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है।

टीम इंडिया के कप्तान Rohit Sharma कोरोना संक्रमित, इंग्लैंड के खिलाफ...

0
Rohit Sharma: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने शनिवार को किए गए रैपिड एंटीजन टेस्ट में कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

अमेज़न IPL Media Rights खरीदने की दौड़ से बाहर, Mukesh Ambani...

0
IPL Media Rights: दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट प्रतियोगिता में से एक इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की मीडिया राइट्स की नीलामी 12 जून को होगी।

Wriddhiman Saha: भारतीय विकेटकीपर ने पत्रकार पर धमकी देने का लगाया...

0
Wriddhiman Saha: भारतीय विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा पिछले कई दिनों से सुर्खियों में हैं। ऋद्धिमान साहा ने एक पत्रकार पर आरोप लगाया था कि पत्रकार ने उनके साथ अपमानजनक भाषा का प्रयोग किया है

South Africa दौरे के लिए मुंबई में जुटेंगी Team India, 16...

0
South Africa दौरे के लिए Team India के चयनित खिलाड़ियों का जमाबड़ा मुंबई में होगा। यहां सभी खिलाड़ियों को तीन दिनों तक क्वारंटाइन रहने के बाद 16 दिसंबर को साउथ अफ्रीका दौरे के लिए रवाना होगें। न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतने के बाद भारतीय खिलाड़ी अपने-अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार टीम के अन्य खिलाड़ियों के साथ रोहित और विराट भी पहुंचेंगे। वह भी टीम के अन्य खिलाड़ियों के साथ बायो-बबल में रहेंगे। उसके बाद 16 दिसंबर को टीम जोहान्सबर्ग के लिए रवाना होंगे।

Cricket News Updates: Team India ने वानखेड़े स्टेडियम के पिच क्यूरेटर...

0
India और New Zealand के बीच खेले गए दूसरे टेस्ट में भारतीय टीम ने सबसे बड़ी जीत हासिल की। मुम्बई टेस्ट में भारत ने न्यूज़ीलैंड को 372 रनों से हराकर सीरीज को 1-0 से जीत लिया। दो मैचों की टेस्ट सीरीज में भारत ने 1-0 से सीरीज पर कब्जा जमाया। रनों के लिहाज से भारतीय टीम ने सबसे बड़ी जीत हासिल की। इस जीत के बाद भारतीय क्रिकेट टीम ने दरियादिली दिखाते हुए वानखेड़े स्टेडियम के पिच क्यूरेटर को 35000 रुपये दान किए। इससे पहले, भारतीय कोच राहुल द्रविड़ ने भी कानुपर के ग्रीन पार्क पिच क्यूरेटर को इतनी ही राशि दान की थी।

IND vs NZ: Ajaz Patel ने रचा इतिहास, कुंबले के रिकॉर्ड...

0
Ajaz Patel 10 Wickets: India और New Zealand के बीच मुंबई में दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन का खेल जारी है। दूसरे दिन की शुरुआत भारतीय टीम के लिए अच्छी नहीें रही। खेल शुरू होने के बाद दूसरे ओवर में भारतीय टीम को दो गेंदें में दो झटके लगे। एजाज पटेल ने लगातार दो गेंदों पर ऋद्धिमान साहा (27) और आर अश्विन (0) को आउट कर कीवी टीम को बड़ी कामयाबी दिलाई। उसके बाद एक-एक करके सभी 10 के 10 विकेट अपनी झोली में डाल ली। कीवी स्पिनर Ajaj Patel ने भारत के खिलाफ इतिहास रचते हुए टेस्ट क्रिकेट की एक पारी में सभी 10 विकेट लेने वाले दुनिया के तीसरे गेंदबाज और अपने देश के पहले गेंदबाज बन गए हैं। एजाज से पहले इंग्लैंड के जिम लेकर और भारत के अनिल कुंबले यह कारनामा कर चुके हैं।

Mayank Agarwal ने जड़ा चौथा शतक, New Zealand के खिलाफ शुरुआती...

0
India और New Zealand के बीच खेले जा रहे दूसरे और अंतिम टेस्ट मुकाबले में भारतीय टीम ने अच्छी शुरुआत की। भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। मयंक अग्रवाल और शुभमन गिल ने पहली बार 50+ की पार्टनरशिप की है। पहले विकेट के लिए शुभमन गिल और मयंक अग्रवाल ने 80 रन जोड़े। लेकिन शुभमन गिल के आउट होते ही पुजारा और विराट कोहली भी 80 के स्कोर पर आउट हो गए। दोनों के आउट होने के बाद मंयक के कंधे पर पूरी जिम्मेदारी आ गई और उस जिम्मेदारी को निभाते हुए मंयक ने चौथा शतक जड़ दिया।

Indian Cricket Team के कोच Rahul Dravid ने कानपुर पिच क्यूरेटर...

0
Indian Cricket Team के नए कोच राहुल द्रविड़ ने कानपुर में खेले गए पहले टेस्ट मुकाबले के बाद पिच क्यूरेटर को 35 हजार रुपए इनाम में दिया। पिच क्यूरेटर शिव कुमार और उनकी टीम को 35 हजार रुपए का इनाम दिया गया।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!