Home Tags Indian Cricketer

Tag: Indian Cricketer

Prithvi Shaw की बढ़ी मुश्‍किलें, छेड़छाड़ के आरोप में एफआईआर दर्ज

0
Prithvi Shaw की बढ़ी मुश्‍किलें, छेड़छाड़ के आरोप में एफआईआर दर्ज

Indian Cricket Team के कोच Rahul Dravid ने कानपुर पिच क्यूरेटर...

0
Indian Cricket Team के नए कोच राहुल द्रविड़ ने कानपुर में खेले गए पहले टेस्ट मुकाबले के बाद पिच क्यूरेटर को 35 हजार रुपए इनाम में दिया। पिच क्यूरेटर शिव कुमार और उनकी टीम को 35 हजार रुपए का इनाम दिया गया।

Virat Kohli ने 26/11 हमले पर जताया दुख, 13 साल पहले...

0
Team India के वनडे और टेस्ट कप्तान Virat Kohli ने 26/11 धमाकों को याद करते हुए एक ट्वीट किया हैं। विराट कोहली ने आज 13 साल पहले 26/11/2008 को मुंबई पर हुए आतंकवादी हमलों और धमाकों याद करते हुए उन लोगों व उनके परिवार वालों को अपना समर्थन व प्रार्थना भेजी है, जिन्होंने इस घटना में अपनी जान गंवाई थी। विराट कोहली फ़िलहाल अपने मुंबई के निवास स्थान पर ही हैं।

South Africa में मिला कोरोना का खतरनाक वैरिएंट, भारतीय टीम का...

0
South Africa में कोरोना का नया वैरिएंट सामने आ रहा है। B.1.1.529 के वैरिएंट में दक्षिण अफ्रीका, हॉन्ग-कॉन्ग और बोत्सवाना में इसके 50 कंफर्म केस मिले हैं। भारत में अब तक इस वैरिएंट का कोई केस नहीं मिला है। लेकिन चिंता की बात यह है कि भारतीय टीम को अगले महीने दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर जाना है। भारतीय ए टीम इस समय दक्षिण अफ्रीका की दौरे पर है।

IND vs NZ: Surya Kumar Yadav कोे टेस्ट टीम में शामिल...

0
New Zealand के खिलाफ टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले ही India को बड़ा झटका लगा है। KL Rahul जांघ में खिचाव के कारण टेस्ट मैच से बाहर हो गए है। केएल राहुल के जगह टीम में Surya Kumar Yadav को शामिल किया गया है। जिसकी पुष्टि बीसीसीआई ने अपने वेबसाइट पर की।

IND vs NZ: कानपुर टेस्ट से पहले भारतीय टीम को लगा...

0
New Zealand के खिलाफ पहले टेस्ट से पहले Team India के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज KL Rahul चोट के चलते कानपुर टेस्ट से बाहर हो गए हैं। पीटीआई के मुताबिक BCCI के एक अधिकारी ने इसकी पुष्टि की है। भारत और न्यूजीलैंड के बीच 25 नवंबर से कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में दो मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट खेला जाएगा।

South Africa A का सामना India A, ऐसी हो सकती है...

0
South Africa दौरे पर गई India A और South Africa A के बीच पहला अनिधारिक टेस्ट 23 नवंबर से खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच होने वाला यह मुकाबला ब्लोमफोंटेन में खेला जाएगा। यह मुकाबला आज 1:30 बजे से शुरू होगा।

IPL के तुरंत बाद टीम इंडिया के इस युवा बल्लेबाज ने...

0
इस बार का IPL खिताब Chennai Supar King के अपना नाम कर लिया है। IPL के खत्म होने के बाद Prithvi shaw सोशल मीडिया पर छा गये ।

जानें कौन है अंजुम खान जिससे शादी करने पर भारतीय क्रिकेटर...

0
भारत के उभरते हुए नए खिलाड़ी शिवम दुबे नें 16 जुलाई को अपनी गर्लफ्रेंड अंजुम खान के साथ एक निजी कार्यक्र में...

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!