Indian Cricket Team के कोच Rahul Dravid ने कानपुर पिच क्यूरेटर और ग्राउंड्समैन को दिए 35 हजार रुपए

0
317
rahul dravid
rahul dravid

Indian Cricket Team के नए कोच Rahul Dravid ने कानपुर में खेले गए पहले टेस्ट मुकाबले के बाद पिच क्यूरेटर को 35 हजार रुपए इनाम में दिया। पिच क्यूरेटर शिव कुमार और उनकी टीम को 35 हजार रुपए का इनाम दिया गया।

राहुल द्रविड़ ने मैच के बाद ही स्टेडियम में इसका एलान कर दिया। सभी ने यहीं अनुमान लगाया था कि यह टेस्ट मैच 3 दिन से ज्यादा नहीं चलेगा, लेकिन 5 दिन तक चले मैच के चलते द्रविड़ ने ऐसा किया।

पहले उठाए थे सवाल

जिस दिन भारतीय टीम के कोच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में विकेट देखने कप्तान रहाणे के साथ पहुंचे थे, तब उन्होंने विकेट को लेकर सवाल उठाए थे। उन्होंने बीसीसीआई और लोकल क्यूरेटर को पिच पर काम करने के लिए कहा था। जिस हिसाब से उन्होंने पिच बनाने के लिए कहा था, उसी तरह से विकेट बनाया गया। इस बात से द्रविड़ मैच के आखिरी दिन काफी खुश थे।

कानपुर के ग्राउंड्समैन को लीड करते हैं शिवकुमार

ग्रीन पार्क स्टेडियम के ग्राउंड्समैन की टीम को शिवकुमार लीड करते हैं। उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन ने मैच के बाद खुद इसकी जानकारी दी। बता दें कि इस पिच पर तेज गेंदबाजों ने 16 विकेट लिए। वहीं, स्पिनर्स को भी 20 विकेट मिले। शिवकुमार ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि सालों की मेहनत का यह नतीजा है। राहुल द्रविड़ से इनाम पाकर हमारी पूरी टीम बहुत खुश है। उन्होंने जिस तरह से पिच तैयार करने के लिए कहा था, उसी तरह से हमने इसे बनाया।

कानपुर टेस्ट ड्रॉ होने के बाद Rahane का बड़ा बयान, कहा- अच्छा गेम हुआ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here