IND vs NZ: कानपुर टेस्ट से पहले भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, KL Rahul चोट के चलते बाहर

0
346
kl rahul
kl rahul

IND vs NZ: New Zealand के खिलाफ पहले टेस्ट से पहले Team India के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज KL Rahul चोट के चलते कानपुर टेस्ट से बाहर हो गए हैं। पीटीआई के मुताबिक BCCI के एक अधिकारी ने इसकी पुष्टि की है। भारत और न्यूजीलैंड के बीच 25 नवंबर से कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में दो मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट खेला जाएगा।

केएल राहुल का बाहर होना भारतीय टीम के लिए बड़ा झटका है। विराट को कानपुर टेस्ट से आराम दिया गया है। ऐसे में केएल राहुल टीम के मुख्य सदस्य थे, लेकिन अब वो भी चोट के कारण बाहर हो गए है। केएल राहुल लंबे समय से भारतीय टीम के लिए तीनों फॉर्मेट खेल रहे हैं। पहले इंग्लैंड का दौरा, फिर IPL फेज-2, उसके बाद टी-20 वर्ल्ड कप और फिर न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू टी-20 सीरीज में राहुल टीम के मुख्य सदस्य रहे।

Kanpur में जीत का चौका लगा सकती है Team India, Green Park में 1983 के बाद से अजेय रही है भारतीय टीम

कई सीनियर खिलाड़ियोें को दिया गया आराम

टेस्ट सीरीज के लिए बीसीसीआई ने विराट कोहली, रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी को पहले ही आराम दे रखा है। ऐसे में केएल राहुल का बाहर होना भारतीय टीम के लिए परेशानी खड़ा कर सकता है। बता दें कि विराट को सिर्फ पहले टेस्ट मैच के लिए आराम दिया गया है और मुंबई में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में वो टीम का हिस्सा होंगे।

पहले टेस्ट के लिए भारतीय टीम

अजिंक्य रहाणे (कप्तान), मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ऋद्धिमान साहा, केएस भरत, रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, अक्षर पटेल, जयंत यादव, इशांत शर्मा, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा।

यह भी पढ़ें : INDvNZ: India ने New Zealand को 73 रनों से हराया, जीत की हैट्रिक लगाकर टी20 सीरीज अपने नाम की

INDvNZ: Rohit Sharma ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, टी20I में 150 छक्के लगाने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज बने

Syed Mushtaq Ali Trophy 2021 पर Tamil Nadu का कब्जा, रोमांचक मुकाबले में Karnataka को हराया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here