IPL 2022 का धांसू प्रोमो हुआ जारी, MS Dhoni ने बीच सड़क में खड़ी कर दी बस, देखें VIDEO

0
394

IPL 2022 इस महीने के 26 मार्च से शुरू होगा। इस बार आईपीएल में सभी 10 टीमों को 2 ग्रुप में बांटा गया है। आईपीएल का प्रोमो सभी दर्शकों के सामने आ गया है। इस प्रोमो में MS Dhoni दिखाई दे रहे हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान का इस बार साउथ इंडियन लुक में नजर आ रहे है। जिससे चेन्नई के फैंस पूरा खुश होंगे। इस प्रोमो में धोनी बस चलाते नजर आ रहे हैं। वह रजनीकांत के स्टाइल में दिख रहे हैं।

आईपीएल की ओर से एक वीडियो जारी किया गया। जिसमें वो बस चलाते नजर आ रहे हैं। इसमें वह रजनीकांत स्टाइल में दिख रहे हैं। आईपीएल की ओर से जारी वीडियो में धोनी सवारियों से भरी बस को अचानक बीच सड़क पर रोक देते हैं और इससे रोड पर ट्रेफिक लग जाती है। माही बस को बीच सड़क पर रोककर ब्रेक लगाते हैं और फिर रिवर्स गियर डालकर बस को पीछे करते हैं। इसके बाद पूरा ट्रैफिक रुक जाता है। इस दौरान वह बस को बंद कर देते हैं, और ड्राइविंग सीट से बाहर आकर बस की सीढ़ियों पर बैठ जाते हैं।

IPL 2022
IPL 2022

उसके बाद वो आईपीएल मैच देखने लग जाते है और सभी से पूछते हैं कि दिख रहा है न सबको। इस पर सभी को जवाब में हॉं में आता है। वीडियो में बस को बीच सड़क पर खड़ी देख ट्रैफिक पुलिस धोनी से पूछता है कि बस को बीच सड़क पर क्यों खड़ी कर रखा है तो धोनी इस पर कहते हैं कि सुपरओवर चल रहा है। ये टाटा आईपीएल है, ये पागलपन अब नॉर्मल है। एमएस धोनी के इस अंदाज को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और सभी इस खिलाड़ी को एक बार फिर से देखने के लिए उत्सुक हैं।

IPL 2022 में पहला मैच सीएसए बनाम केकेआर 

26 मार्च से शुरू होने जा रहे आईपीएल के 15वें सीजन का पहला मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर  किंग्स बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा। इस बार 10 टीमों को दो ग्रुप में बांटा गया है। पहले ग्रुप ए में मुंबई इंडियंस, राजस्थान रॉयल्स, दिल्ली कैपिटल्स, कोलकाता नाइट राइडर्स और लखनऊ सुपरजायंट्स की टीमें शामिल हैं जबकि ग्रुप बी में चेन्नई सुपरकिंग्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, पंजाब किंग्स, गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद शामिल है। 

संबंधित खबरें

Rajasthan Royals ने Steffen Jones को बनाया गेंदबाजी कोच, IPL 2022 के लिए ऐसी है पूरी टीम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here