Home Tags Mahendra Singh Dhoni

Tag: Mahendra Singh Dhoni

IPL 2023: काफी रोमांचक रहा फाइनल मुकाबला, Chennai Super Kings के...

0
IPL 2023: काफी रोमांचक रहा फाइनल मुकाबला, Chennai Super King के सिर सजा जीत का ताज

Gautam Vs Dhoni: ‘Oreo’ बिस्किट या कुत्ते का नाम? ट्विटर...

0
Gautam Vs Dhoni: इन दिनों सोशल मीडिया पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी और ओपनिंग बल्लेबाज गौतम गंभीर के फैंस आपस में भिड़े हुए हैं।

IPL 2022: क्या अगले साल MS Dhoni दिखेंगे येलो जर्सी में?...

0
IPL 2022 की शुरुआत से पहले ही MS Dhoni ने चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी छोड़ने का ऐलान किया था। महेंद्र सिंह धोनी ने रविंद्र जडेजा को कप्तानी सौंप दी थी। आईपीएल 2021 की विजेता टीम इस सीजन में अब तक अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है। चेन्नई की कप्तानी संभालने के बाद रविंद्र जडेजा का प्रदर्शन में गिरावट हुआ, जिसके बाद उन्होंने अपने खेल पर ध्यान देने के लिए टीम की कमान फिर से एमएस धोनी को सौंप दी।

IPL 2022: MS Dhoni ने कप्तानी संभालते ही अपने नाम किया...

0
IPL 2022 में MS Dhoni ने कप्तानी संभालते ही एक अनोखा रिकॉर्ड अपने नाम किया। धोनी इस सीजन के पहले कप्तानी छोड़ दी थी और रविंद्र जडेजा की टीम की कमान सौंप दी गई थी। लेकिन जडेजा कप्तानी का दबाव नहीं झेल पाए और उनकी अगुआई टीम को 8 मैचों में से 6 मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था। धोनी ने कप्तानी करते हुए चेन्नई की टीम को फिर से वापस पटरी पर ला दिया है। धोनी की कप्तानी में चेन्नई की टीम ने तीसरी जीत हासिल की।

IPL 2022: आईपीएल इतिहास के 20वें ओवर में धोनी बन जाते...

0
IPL 2022 में अब तक महेंद्र सिंह धोनी ने शानदार बल्लेबाजी की है। इस साल ऐसा हो रहा है कि धोनी के क्रीज पर गेंदबाजों के हाथ-पांव फूलने लगते हैं। धोनी के क्रीज पर आते ही विरोधी टीम के गेंदबाज चैन की सांस नहीं ले पाते हैं। धोनी को हारी बाजी भी जीतनी आती है, इसलिए उन्हें दुनिया का बेस्ट फिनिशर कहा जाता है और उनके आंकड़े भी इसकी गवाही देते हैं। आईपीएल 2022 में गुरुवार को खेले गए मुकाबले में आखिरी की चार गेंदों पर 16 रन बनाकर टीम को जीत दिला दी। धोनी ने ऐसा कई बार किया है, वो इस काम में माहिर हैं और आंकड़े इसके बड़े सबूत हैं।

IPL 2022 में आज के मुकाबले में MS Dhoni हासिल करेंगे...

0
IPL 2022 का 11वां मुकाबला में MS Dhoni एक और उपलब्धि हासिल करेंगे। आज चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच खेले जाने वाले मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी के निशाने पर एक और रिकॉर्ड होगा। धोनी आज अपना टी20 क्रिकेट में 350वां मैच खेलेंगे। वह ऐसा करने वाले महज दूसरे भारतीय खिलाड़ी बनेंगे। अभी तक रोहित शर्मा ही ऐसे खिलाड़ी है जिन्होंने 350 से अधिक टी20 मैच खेले हैं। रोहित ने अब तक 372 मैच खेल चुके है और वो इस सूची में टॉप पर हैं।

IPL 2022 में MS Dhoni ने हासिल की बड़ी उपलब्धि, ऐसा...

0
IPL 2022 में MS Dhoni एक बड़ी उपलब्धि हासिल की है। चेन्नई सुपर किंग्स के इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 6 गेंदों में 16 रन बनाकर टी20 क्रिकेट में एक और मुकाम हासिल किया। वो 7000 रन बनाने वाले पहले विकेटकीपर बल्लेबाज बन गए हैं। धोनी से पहले पांच भारतीय खिलाड़ियों ने इस उपलब्धि को हासिल किया है।

IPL 2022 में MS Dhoni बड़ी उपलब्धि के करीब, 15 रन...

0
IPL 2022 में MS Dhoni एक बड़ी उपलब्धि हासिल कर सकते हैं। चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी इस बार धोनी नहीं कर रहे हैं। वो इस सीजन बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज खेल रहे हैं। आईपीएल 2022 की शुरुआत महेंद्र सिंह धोनी के लिए अच्छी रही है। लेकिन टीम को पहला मुकाबले में कोलकाता से हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच में धोनी ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। वहीं आज के मैच में लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ एक बड़ी उपलब्धि हासिल कर सकते है।

IPL 2022 के पहले मैच में Kolkata Knight Riders ने Chennai...

0
IPL 2022 के पहले मुकाबले में Kolkata Knight Riders ने Chennai Super Kings को हराकर जीत के साथ शुरुआत की। चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले खेलते हुए महेंद्र सिंह धोनी के अर्धशतक के सहारे 20 ओवर में 131 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता की टीम ने 4 विकेट खोकर लक्ष्य की प्राप्ति कर ली।

IPL 2022 का धांसू प्रोमो हुआ जारी, MS Dhoni ने बीच...

0
IPL 2022 इस महीने के 26 मार्च से शुरू होगा। इस बार आईपीएल में सभी 10 टीमों को 2 ग्रुप में बांटा गया है। आईपीएल का प्रोमो सभी दर्शकों के सामने आ गया है। इस प्रोमो में MS Dhoni दिखाई दे रहे हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान का इस बार साउथ इंडियन लुक में नजर आ रहे है। जिससे चेन्नई के फैंस पूरा खुश होंगे। इस प्रोमो में धोनी बस चलाते नजर आ रहे हैं। वह रजनीकांत के स्टाइल में दिख रहे हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!