Home Tags Full team list ipl 2022

Tag: full team list ipl 2022

IPL 2022 का धांसू प्रोमो हुआ जारी, MS Dhoni ने बीच...

0
IPL 2022 इस महीने के 26 मार्च से शुरू होगा। इस बार आईपीएल में सभी 10 टीमों को 2 ग्रुप में बांटा गया है। आईपीएल का प्रोमो सभी दर्शकों के सामने आ गया है। इस प्रोमो में MS Dhoni दिखाई दे रहे हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान का इस बार साउथ इंडियन लुक में नजर आ रहे है। जिससे चेन्नई के फैंस पूरा खुश होंगे। इस प्रोमो में धोनी बस चलाते नजर आ रहे हैं। वह रजनीकांत के स्टाइल में दिख रहे हैं।

Rajasthan Royals ने Steffen Jones को बनाया गेंदबाजी कोच, IPL 2022...

0
IPL 2022 के लिए Rajasthan Royals ने अपनी गेंदबाजी कोच का ऐलान कर दिया है। Steffen Jones को राजस्थान रॉयल्स का गेंदबाजी कोच बनाया गया है। वेल्स के 48 साल के पूर्व तेज गेंदबाज जोन्स इससे पहले 2019 में टीम के तेज गेंदबाजी कोच की भूमिका निभा चुके हैं।

Chennai Super Kings के कप्तान MS Dhoni पहुंचे सूरत, IPL 2022...

0
IPL 2022 के लिए चेन्नई Chennai Super Kings के कप्तान MS Dhoni तैयारियों के लिए सूरत पहुंच गए हैं। इस सीजन के तैयारियों के लिए टीम गुजरात के सूरत में अपनी ट्रेंनिग कैंप लगाएगी। आईपीएल की मौजूदा चैंपियन टीम चेन्नई सुपरकिंग्स 15वें सीजन के तैयारी के लिए सभी खिलाड़ियों को सूरत बुलाया हैं। धोनी की अगुवाई में टीम के अधिकतर खिलाड़ी सात मार्च से सूरत के लालाभाई कांट्रेक्टर स्टेडियम में अपनी प्रैक्टिस शुरू कर देंगे।

Chennai Super Kings को आईपीएल 2022 से पहले लगा बड़ा झटका,...

0
Chennai Super Kings को आईपीएल 2022 से पहले बड़ा झटका लगा है। टीम के प्रमुख गेंदबाज Deepak Chahar आईपीएल में आधा से ज्यादा मैच मिस करने वाले हैं। ऐसे में यह चेन्नई सुपर किंग्स के लिए दीपक का चोटिल होना बड़ा झटका साबित हो सकता है। दीपक अपने टीम को गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी में भी योगदान दे सकते थे। दीपक चाहर को वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी टी20 इंटरनेशनल मैच के दौरान चोट लगी थी। जिसके बाद उन्हें एनसीए भेजा गया।

Mayank Agarwal को मिल सकती है Punjab Kings की कमान, फ्रेंचाइजी...

0
IPL 2022 के मेगा ऑक्शन के बाद लगभग सभी टीमों ने अपने कप्तान की घोषणा कर दी है। बस Punjab Kings और Royal Challengers Bangalore की टीम ने अपने कप्तान की घोषणा नहीं की है। अब ऐसी खबर आ रही है कि Mayank Agarwal को पंजाब किंग्स की कप्तानी सौंपी जा सकती हैं। मयंक अग्रवाल ने पिछले दो सीजन में पंजाब किंग्स के लिए शानदार प्रदर्शन किया है।

Kolkata Knight Riders ने IPL 2022 के लिए इन खिलाड़ियों पर...

0
Kolkata Knight Riders ने IPL 2022 के लिए अपनी टीम का चयन कर लिया है। 12 और 13 फरवरी को हुए मेगा ऑक्शन में कोलकाता नाइट राइडर्स 24 खिलाड़ियों का दल बना लिया है। राजस्थान ने अपने तीन खिलाड़ियों को रिटेन किया था। आईपीएल में एक टीम में अधिकतम 25 खिलाडी हो सकते हैं, जबकि उसमें 8 खिलाड़ियों को ही एक टीम अपने साथ जोड़ सकती हैं। दो दिन की नालामी के बाद ऐसी है कोलकाता की टीम। कोलकाता ने अपने 25 खिलाड़ियों का कोटा पूरा कर लिया। 

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!