Chennai Super Kings को आईपीएल 2022 से पहले लगा बड़ा झटका, Deepak Chahar अब कुछ ही मैच में दिखेंगे खेलते

0
671

Chennai Super Kings को आईपीएल 2022 से पहले बड़ा झटका लगा है। टीम के प्रमुख गेंदबाज Deepak Chahar आईपीएल में आधा से ज्यादा मैच मिस करने वाले हैं। ऐसे में यह चेन्नई सुपर किंग्स के लिए दीपक का चोटिल होना बड़ा झटका साबित हो सकता है। दीपक अपने टीम को गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी में भी योगदान दे सकते थे। दीपक चाहर को वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी टी20 इंटरनेशनल मैच के दौरान चोट लगी थी। जिसके बाद उन्हें एनसीए भेजा गया।

Chennai Super Kings ने 14 करोड़ में दीपक को खरीदा था

आईपीएल 2021 की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने दीपक चाहर को आईपीएल के नए सीजन से पहले रिटेन नहीं किया था, लेकिन टीम ने मेगा ऑक्शन में उन्हें 14 करोड़ में खरीदा था। सीएसके ने इतना पैसा दीपक चाहर के लिए इसलिए बहाया था, क्योंकि वे कप्तान एमएस धोनी के पसंदीदी गेंदबाज हैं और वे उनसे उनका बेस्ट निकालवाना जानते हैं। वो गेंदबाजी के साथ बल्लेबाजी में भी टीम के लिए योगदान देते रहे है।

Chennai Super Kings

क्रिकइंफो की रिपोर्ट की मानें तो दीपक चाहर को वेस्टइंडीज के खिलाफ कोलकाता के ईडन गार्डेंस में खेले गए तीसरे टी20 मैच के दौरान Quadricep Tear इंजरी हुई थी। इस चोट से उबरने के लिए दीपक चाहर को कई सप्ताह लगेंगे और ऐसे में वे आईपीएल के ज्यादा मैच नहीं खेल पाएंगे। यहां तक कि वे आईपीएल 2022 से बाहर हो सकते हैं, लेकिन माना जा रहा है कि वे आखिरी के कुछ मैचों में उपलब्ध रहेंगे।  

आईपीएल की शुरुआत 26 मार्च से होगी, वहीं इस टूर्नामेंट का फाइनल 29 मई को खेला जाएगा। चेन्नई सुपर किंग्स को अभी तक बीसीसीआई और नेशनल क्रिकेट एकेडमी की ओर से फाइनल रिपोर्ट नहीं मिली है। दीपक चाहर इस समय एनसीए में रिहैब की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि जो चोट लगी है वो काफी गंभीर है।

संबंधित खबरें

Chennai Super Kings सूरत में जल्द लगाएगी अपना ट्रेंनिंग कैंप, महेंद्र सिंह धोनी की टीम 7 मार्च से 22 मार्च तक करेगी अभ्यास

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here