Home Tags CSK

Tag: CSK

धोनी से मैच हारने के बाद कोहली ने किया ये काम,...

0
MS Dhoni Virat Video:इस सीजन का इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की शुरुआत 31 मार्च 2023 से हो चुकी है।

IPL शुरू होने से पहले यह काम करते दिखे ‘कैप्टन कूल’,फैंस...

0
MS Dhoni Video: 31 मार्च से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 16वें सीजन की शुरुआत होने जा रही है।

MS Dhoni ने खास फैन से की मुलाकात, आंसू पोछकर कहा...

0
MS Dhoni की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल 2022 का सीजन अच्छा नहीं रहा। टीम 14 मैचों में सिर्फ 4 मुकाबले में ही जीत दर्ज कर सकी थी और अंकतालिका में नौवें स्थान पर रही।

एक-दूजे के होने जा रहे हैं Deepak Chahar और जया भारद्वाज,...

0
टीम इंडिया के तेज गेंदबाज Deepak Chahar चोट के कारण आईपीएल 2022 से बाहर रहे। इसी बीच ऐसी खबर आ रही है कि दीपक चाहर अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज के साथ अगले महीने शादी करने जा रहे हैं।

IPL 2022: क्या Ravindra Jadeja छोड़ देंगे चेन्नई सुपर किंग्स का...

0
IPL 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी छोड़ने के बाद Ravindra Jadeja चोट के कारण टीम से बाहर हो गए। उनके बाहर होने के बाद सीएसके और जडेजा ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है।

IPL 2022: Mumbai Indians ने दिखाया चेन्नई को बाहर का रास्ता,...

0
IPL 2022 के 59वें मुकाबले में Mumbai Indians ने Chennai Super Kings को हराकर इस सीजन की तीसरी जीत हासिल की। मुंबई की इस जीत के साथ चेन्नई प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गयी।

IPL 2022: Ravindra Jadeja और CSK के बीच तकरार को लेकर...

0
चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर Ravindra Jadeja पसली में चोट के कारण आईपीएल 2022 से बाहर हो गए हैं। फ्रेंचाइजी ने बुधवार रात को आधिकारिक घोषणा की।

IPL 2022: चेन्नई सुपर किंग्स को लगा बड़ा झटका, Ravindra Jadeja...

0
IPL 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान Ravindra Jadeja चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। चेन्नई के लिए यह बहुत बड़ा झटका है।

IPL 2022: चेन्नई की हार के बाद कप्तान रविंद्र जडेजा का...

0
IPL 2022 में अबतक चेन्नई सुपर किंग्स के लिए कुछ भी अच्छा नहीं हुआ है। चेन्नई की टीम दो जीत के साथ नौवें नंबर पर है। चेन्नई की टीम को बीते रात इस सीजन की छठवीं हार का सामना करना पड़ा। पंजाब किंग्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 11 रनों से हराकर चौथी जीत हासिल की। चेन्नई के इस हार के बाद टीम के कोच का भी बयान आया है। उन्होंने कप्तान रविंद्र जडेजा का बचाव किया है।

IPL 2022: Punjab Kings का सामना Chennai Super Kings से, जीत...

0
IPL 2022 का 38वां मुकाबला Punjab Kings और Chennai Super Kings के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला शाम 7.30 बजे से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। चेन्नई ने पिछले मुकाबले में चेन्नई को हराया था। वहीं पंजाब किंग्स को पिछले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स से हार का सामना करना पड़ा था। इस सीजन दोनों की टीमों की मौजूदा स्थिति खराब है। पंजाब किंग्स 7 मैचों में 3 जीत के साथ आठवें नंबर पर हैं। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स 7 मैचों में 2 जीत के साथ नौवें नंबर पर हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!