IPL 2022: क्या Ravindra Jadeja छोड़ देंगे चेन्नई सुपर किंग्स का साथ? कप्तानी छिनने का मामला आया सामने

IPL 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी छोड़ने के बाद Ravindra Jadeja चोट के कारण टीम से बाहर हो गए। उनके बाहर होने के बाद सीएसके और जडेजा ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है।

0
155

IPL 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी छोड़ने के बाद Ravindra Jadeja चोट के कारण टीम से बाहर हो गए। उनके बाहर होने के बाद सीएसके और जडेजा ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। आईपीएल 2022 के शुरू होने से पहले टीम का कमान जडेजा को सौंपा गया था, लेकिन टीम के खराब प्रदर्शन के बाद उन्होंने टीम की कप्तानी धोनी को वापस सौंप दी। चेन्नई ऐसे भी प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है।

Ravindra Jadeja छोड़ सकते हैं चेन्नई सुपर किंग्स का साथ

इतना सब होने के बाद अब ऐसी खबरें आ रही है कि जडेजा अब चेन्नई सुपर किंग्स का साथ छोड़ सकते हैं। द इनसाइडस्पोर्ट ने जडेजा के करीबी सूत्रों के हवाले से बताया है कि वो टीम मैनेजमेंट से परेशान और बहुत आहत है। सूत्र ने कहा कि कप्तानी के मुद्दे को और बेहतर तरीके से संभाला जा सकता था। सब कुछ बहुत अचानक हुआ था। जिस तरह चीजें बनती हैं, उससे कोई भी इंसान आहत होगा।

Ravindra Jadeja

यह पूछे जाने पर कि क्या जडेजा के आईपीएल 2022 से हटने का कारण चोट है। इस पर सूत्र ने कहा कि मैं ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहता। हां, उन्हें चोट लगी थी लेकिन वह कितनी गंभीर है, मुझे इसकी जानकारी नहीं है। सीएसके ने इससे पहले मीडिया में कहा था कि जडेजा पसली में चोट लगने के कारण बाहर हो गए हैं। सीएसके के सीईओ कासी विश्वनाथ ने कहा था कि चेन्नई पहले ही प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है, इसलिए टीम जडेजा की चोट को लेकर ज्यादा अधिक जोखिम उठाना नहीं चाहती।

आईपीएल 2022 में रविंद्र जडेजा का प्रदर्शन

Ravindra Jadeja
Ravindra Jadeja

इस सीजन में जडेजा का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है। उन्होंने 10 मुकाबलों में 19.33 की औसत और 118.36 के स्ट्राइक रेट से मात्र 116 रन बनाए हैं। जडेजा ने इस सरीज एक भी अर्धशतक नहीं जड़ा है। गेंदबाजी में उन्होंने 10 मैच में 7.51 की इकॉनमी से सिर्फ 5 विकेट ही लिए हैं।

संबंधित खबरें:

IPL 2022 का प्लेऑफ कोलकाता में और फाइनल की मेजबानी करेगा अहमदाबाद, लखनऊ में खेला जाएगा वुमेन्स टी20 चैलेंजर्स ट्रॉफी, दर्शकों से खचाखच भरा रहेगा स्टेडियम

IPL 2022 के लीग स्टेज में खेले जाएंगे 70 मुकाबले, मुंबई में 58 दिनों तक चलेगा क्रिकेट का महाकुंभ, टूर्नामेंट से जुड़ी देखें सारी डिटेल्स

IPL 2022: गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या को क्यों सता रहा है नॉकआउट मैचों का डर? मुख्य मैचों में कहीं खराब ना हो जाए हमारी किस्मत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here