IPL शुरू होने से पहले यह काम करते दिखे ‘कैप्टन कूल’,फैंस बोले- जमीन से जुड़े माही भाई

धोनी की धमाकेदार इंट्री के लिए इंतजार

0
209
MS Dhoni Video
MS Dhoni Video

MS Dhoni Video: 31 मार्च से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 16वें सीजन की शुरुआत होने जा रही है। इसके लिए सारी तैयारियां लगभग पूरी कर ली गई हैं। वहीं, आईपीएल से पहले सीएसके(चेन्नई सुपर किंग्स) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी कुछ खास करते हुए नजर आए। वे चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम(चेपॉक स्टेडियम) में लगी कुर्सियों को स्प्रे से पेंटिंग करते हुए दिखे। उनके इस काम के वीडियो को सीएसके ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया है, जो वायरल हो गया है। धोनी के फैंस की इसपर ढेरों सारी प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं।

MS Dhoni Video
MS Dhoni Video

MS Dhoni Video: स्टेडियम की कुर्सियों को कर रहे हैं पेंट

सीएसके ने ‘कैप्टन कूल’ एमएस धोनी का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि धोनी एमए चिदंबरम स्टेडियम में लगीं कुर्सियों को स्प्रे पेंटिंग कर आनंद ले रहे हैं। धोनी पीले रंग की कुर्सी को पीले और ब्लू रंग की कुर्सी को ब्लू रंग के स्प्रे पेंटिंग कर रहे हैं। धोनी के साथ सीएसके के मैनेजर रसेल राधाकृष्णन भी हैं। वीडियो शेयर करते हुए सीएसके ने लिखा है, “”𝑫𝒆𝒇𝒊𝒏𝒊𝒕𝒆𝒍𝒚 𝒍𝒐𝒐𝒌𝒊𝒏𝒈 𝒀𝒆𝒍𝒍𝒐𝒗𝒆”अंबुडेन 3 अप्रैल का इंतजार कर रहे हैं।”
वीडियो में धोनी स्प्रे पेंटिंग को लेकर बोलते हुए दिखे हैं कि यह काम कर रहा है। बताया गया कि चेन्नई का यह स्टेडियम 2019 के बाद पहली बार आईपीएल के मैच को मेजबानी करने के लिए तैयार है।

धोनी की धमाकेदार इंट्री के लिए इंतजार
धोनी के इस वीडियो पर कई सारे यूजर्स और उनके फैंस अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक ने लिखा है, “धोनी की धमाकेदार इंट्री के लिए इंतजार।” वहीं, दूसरे ने लिखा है कि धोनी आनंद ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “वे लोग लक्की होंगे जो उन सीटों(धोनी के द्वारा पेंट की गईं कुर्सियां) पर बैठेंगे।” एक यूजर ने लिखा है, “जमीन से जुड़े माही भाई।”
वहीं, कई यूजर्स सीएसके के मुकाबले को देखने के लिए उत्सुक दिखें। वे टिकट की बात करते हुए दिखे।

यह भी पढ़ेंः

सावरकर पर राहुल गांधी की टिप्पणी से भड़की BJP, गिरिराज सिंह बोले- लेने पड़ेंगे सात जन्म…

Rahul Gandhi Disqualification: कांग्रेस को मिला TMC का साथ, खड़गे बोले-लोकतंत्र की रक्षा…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here