Viral News: बदायूं के लेखपाल का घूस लेते वी‍डियो सोशल मीडिया पर हुआ Viral

Viral News: जानकारी के अनुसार बदायूं का स्‍थानीय निवासी लेखपाल के पास जमीन संबंधी काम को पूरा करवाने के लिए पहुंचा था।आरोप है कि वहां तैनात लेखपाल ने उससे काम के बदले घूस मांगी।

0
173
Viral News
Budaun Tehsil Office

Viral News: बदायूं के लेखपाल का तहसील परिसर में रिश्‍वत लेते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हड़कंप मचा है।जानकारी के अनुसार बदायूं का स्‍थानीय निवासी लेखपाल के पास जमीन संबंधी काम को पूरा करवाने के लिए पहुंचा था।आरोप है कि वहां तैनात लेखपाल ने उससे काम के बदले घूस मांगी।स्‍थानीय निवासी के मना करने के बावजूद भी वह नहीं माना। आखिरकार उसे हजारों रुपयों के साथ पहुंचने को कहा।

https://www.instagram.com/p/CfTVGZnFBiL/
Viral News.

Viral News:रकम के साथ पहुंचा था पीड़ित

Viral News: अगले दिन पीड़ित घूस की रकम के साथ तहसील परिसर पहुंचा और उसे 7 हजार रुपये थमा दिए।पीड़ित ने काम को जल्‍द से जल्‍द पूरा करने की अपील भी की।रुपये गिनने के बाद जब लेखपाल को पैसे कम लगे, तो उसने और रुपयों की मांग की।

Viral News:पीड़ित ने असमर्थता व्‍यक्‍त करते हुए काम को जल्‍द से जल्‍द पूरा करने की अपील की। लेखपाल का सरेआम घूस लेने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। Viral वीडियो एसडीएम तक पहुंचा है।मामले की जांच की जा रही है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here