Flipkart Electronics Sale: फ्लिपकार्ट ने कई इलेक्ट्रॉनिक आइटम पर दिया भारी डिस्काउंट, रिमोट वाले पंखे, टीवी और AC की सेल

0
181
Flipkart Electronics Sale: फ्लिपकार्ट ने कई इलेक्ट्रॉनिक आइटम पर दिया भारी डिस्काउंट, रिमोट वाले पंखे, टीवी और एसी पर सेल
Flipkart Electronics Sale: फ्लिपकार्ट ने कई इलेक्ट्रॉनिक आइटम पर दिया भारी डिस्काउंट, रिमोट वाले पंखे, टीवी और एसी पर सेल

Flipkart Electronics Sale का आज आखिरी दिन है। फ्लिपकार्ट सेल में इलेक्ट्रॉनिक आइटम सस्ते दामों पर बेचे जा रहे हैं। इसमें मोबाइल के साथ-साथ फैन, एयर कूलर, स्मार्ट टीवी और एयर प्यूरिफायर जैसी चीजें शामिल हैं। आपको बता दें, इसमें अपफ्रंट डिस्काउंट के अलावा SBI Credit Card यूजर्स को एकस्ट्रा 10 परसेंट का डिस्काउंट दिया जाएगा। इस खबर में हम आपको सेल की बेस्ट डील्स के बारे में बताएंगे।

Flipkart.com

Flipkart Electronics Sale: Voltas 1.5 Ton 5 Star Adjustable AC

Voltas के इस 1.5 टन 5 स्टार Split Inverter AC को भी सेल में काफी सस्ते में बेचा जा रहा है। इस सेल में एसी को 41,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। कंपनी इस पर बैंक ऑफर भी दे रही है।

Flipkart Electronics Sale: HAVELLS 24 L Room Air Cooler

HAVELLS के इस एयर कूलर को फ्लिपकार्ट सेल में डिस्काउंट के साथ आप 5,499 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा SBI Credit Card यूजर्स को एडिशनल डिस्काउंट दिया जा रहा है।

flipkart

Flipkart Electronics Sale: Mi 5X TV

Mi 5X Ultra HD (4K) LED टीवी को भी आप सेल में काफी कम कीमत पर खरीद सकते हैं। डिस्काउंट के बाद इस टीवी की कीमत 31,999 रुपये हो गई है। इसके साथ ही कंपनी इस टीवी पर एक्सचेंज और बैंक ऑफर्स भी दे रही है।

Flipkart Electronics Sale: Atomberg Renesa Remote 3 Blade Ceiling Fan

रिमोट वाला पंखा भी इस सेल में भारी डिस्काउंट पर दिया जा रहा है। सेल में Atomberg का ये रिमोट फैन 3,576 रुपये में बेचा जा रहा है। इस पर कंपनी ने SBI Credit Card यूजर्स को बैंक डिस्काउंट भी दिया है।

संबंधित खबरें:

Amazon Sale से सस्ते में खरीद सकते हैं स्मार्टफोन, मिल रहा है बंपर ऑफर…

Realme Narzo 50i Prime हुआ लॉन्च, 5000mAh बैटरी के साथ मिलेगा एंड्रॉयड 11 Version, जानें इसकी Specifications यहां…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here