Amazon Sale से सस्ते में खरीद सकते हैं स्मार्टफोन, मिल रहा है बंपर ऑफर…

इस सेल में कस्टमर कई आइटम्स को खरीद सकते है। सभी पर 70प्रतिशत का डिस्काउंट दिया गया है। बैंक ऑफर की बात करें तो इस दौरान ICICI Bank के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 फीसदी तक की सेविंग कर सकेंगे।

0
410
Amazon Smart TV Sale
Amazon Smart TV Sale

Amazon Sale: इस समय अमेजन ने Monsoon Carnival Sale का आयोजन किया हुआ है। इस मानसून सेल में कई किफायती ऑफर ग्राहकों को दिए गए हैं। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन ने अपने आकर्षक सेल की शुरूआत 18 जून से कर दी है जो कि 22 जून तक चलेगी। इस सेल में कस्टमर कई आइटम्स को खरीद सकते हैं। सभी पर 70 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया गया है।

बैंक ऑफर की बात करें तो इस दौरान ICICI Bank के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 फीसदी तक की सेविंग कर सकेंगे। वहीं फास्ट ऑर्डर पर 200 रुपये तक का ऑफ दिया जाएगा। इस सेल में आप स्मार्टफोन, किचन,फर्नीचर,गार्डेन, होम डेकोर सहित कई प्रोडक्ट्स सस्ते दामों पर खरीद सकते हैं।

Amazon Sale से सस्ते में खरीद सकते है स्मार्टफोन, मिल रहा बंपर ऑफर, जानिए क्या कुछ है ऑफर में खास
Monsoon Carnival Sale

Amazon Sale: स्मार्टफोन पर ये हैं ऑफर

Amazon Sale से नया स्मार्टफोन खरीदने पर कई ऑफर कंपनी ग्राहकों को दे रही है। यहां से आप 40% के डिस्काउंट पर स्मार्टफोन, मोबाइल एक्सेसरीज खरीद सकते हैं। इन पर No- Cost EMI और एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। सेल में Redmi, Samsung, Oneplus, Realme और iQOO के फोन सस्ते में मिल रहे हैं।

Samsung M32 सेल में 10,249 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं OnePlus Nord CE 2 Lite 5G को 17,999 रुपये में खरीद सकते हैं। Redmi Note 11T डिस्काउंट के बाद 13,999 रुपये में मिल रहा और iQOO Neo 6 5G को 26,999 रुपये में ले सकते हैं।

Amazon Sale से सस्ते में खरीद सकते है स्मार्टफोन, मिल रहा बंपर ऑफर, जानिए क्या कुछ है ऑफर में खास
Monsoon Carnival Sale

Amazon Sale: Orient Electric Wall पर है ये ऑफर

Orient Electric Wall-49 400mm Wall Fan ये एक वॉल फैन है जिसके साथ रिमोट भी मिल रहा है। इसकी कीमत 3,485 रुपये है। इस पर 22 फीसदी का डिस्काउंट दिया गया है। जिसके बाद फैन कीमत 2,706 रुपये हो गई है। यह 3 स्पीड के साथ आता है। इसमें हाई, मीडियम और लो स्पीड के साथ आता है।

इसमें रिमोट कंट्रोल्ड टाइमर, स्पीड, ब्रीज और ऑन/ऑफ जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। इसमें ऑन या ऑफ के लिए एलईडी इंडीकेटेर है। अब आपको फैन ऑन या ऑफ करने के लिए बैड से उठने की जरूरत नहीं होगी।

Amazon Sale: इन प्रोडक्ट्स पर 70% डिस्काउंट

Amazon Sale से सस्ते में खरीद सकते है स्मार्टफोन, मिल रहा बंपर ऑफर, जानिए क्या कुछ है ऑफर में खास
Amazon Sale

अमेजन सेल के जारिए आप वॉटरकूलर, फैन 40% के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। स्मार्टवॉच पर आपको 70% का डिस्काउंट दिया जा रहा है। वॉटर प्योरिफायर और वॉटर बॉटल पर 40% डिस्काउंट मिल रहा है। सेल में आप 4,664 रुपये की शुरुआती कीमत पर बजाज एयर कूलर खरीद सकते हैं। वहीं 50% तक डिस्काउंट किचन आइटम्स पर मिल रहा है।

अमेजन मानसून सेल में आपको कई कैटेगरी में प्रोडक्ट मिल रहे हैं। सेल में अंडर 299 रुपये, अंडर 499 रुपये और हाफ प्राइस स्टोर भी है। यहां से आप कई सस्ते आइटम खरीद सकते हैं। Amazon Sale से आप बुक्स, टॉय, ग्रूमिंग और दूसरे आइटम्स भी खरीद सकते हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here