Salman Khan की “No Entry 2” में नजर आएंगी 10 एक्ट्रेस, साउथ की इन टॉप एक्ट्रेसेज का नाम शामिल

Salman Khan की ‘टाइगर 3’ के बाद अगली फिल्‍म ‘नो एंट्री 2’ आने वाली है। फिल्‍म के लिए साउथ की कई टॉप एक्‍ट्रेस का नाम सामने आ रहा है।

0
317
Salman Khan की
Salman Khan की "No Entry 2" में नजर आएंगी 10 एक्ट्रेस, साउथ की इन टॉप एक्ट्रेसेज का नाम शामिल

बॉलीवुड दबंग सलमान खान (Salman Khan) आजकल अपनी फिल्म की कास्ट को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। “कभी ईद कभी दिवाली” के बाद सलमान खान अपनी नई फिल्म “नो एंट्री 2” की कास्ट को लेकर एक बार फिर सुर्खियां बटोर रहे हैं। देखा जा सकता है कि साउथ इंडस्ट्री और बॉलीवुड के बीच की दूरी काफी कम होती जा रही है। आपको बता दें, सलमान खान की फिल्म “नो एंट्री 2” में साउथ की कई बड़ी एक्ट्रेसेज शामिल होने वाली हैं।

FVicSJlaIAEXus2?format=jpg&name=small

“नो एंट्री 2” में होगी किसकी एंट्री

सूत्रों के हवाले से पता लगा है कि Salman Khan के साथ “नो एंट्री 2” में 10 एक्ट्रेसेज नजर आने वाली हैं। इसमें साउथ की टॉप 4 एक्ट्रेसेज का नाम सामने आ रहा है। इसमें रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna), सामंथा प्रभु रुथ (Samantha Ruth Prabhu), पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) और तमन्‍ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) का नाम शामिल है। बताया जा रहा है इन 4 साउथ एक्ट्रेसेज में एक अहम रोल के लिए होड़ लगी है। इससे फिल्‍म पैन इंडिया अपील देगी।

साउथ की इन एक्ट्रेसेज ने अपनी एक्टिंग स्किल से साउथ इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बना ली है। साथ ही देश के हर कोने में इनके फैंस मिल ही जाएंगे। रश्मिका की बात करें तो इनकी फिल्म “पुष्पा” में इनके किरदार ने सबको अपना दीवाना बना दिया था, वहीं इस फिल्म में समांथा की गाना “ओ अंतमावा” अब तक टॉप लिस्ट में शामिल है।

अगर बात करें पूजा हेगड़े और तमन्ना भाटिया की तो इन्हें पहले भी बॉलीवुड फिल्मों में देखा गया है। इस फिल्म में किसको कास्ट किया जाएगा ये जानना और भी दिलचस्प होगा।

Salman Khan की नई फिल्म जल्द होगी रिलीज

अगर बात करें Salman Khan के वर्क फ्रंट की तो जल्द इनकी फिल्म “कभी ईद कभी दिवाली” रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में भी एक साथ कई बड़े सितारे देखने को मिलेंगे।

संबंधित खबरें:

Nain Ta Heere Song: ‘Jug Jugg Jeeyo’ का नया गाना रिलीज, स्कूल-टाइम रोमांस को दिखाता है वरुण और कियारा ये ट्रैक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here