Home Tags Amazon sale

Tag: amazon sale

Flipkart Sale: कमाल की डील! सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 5G...

0
Flipkart Sale: यह गणतंत्र दिवस की बिक्री है, इसलिए मिड-रेंज स्मार्टफ़ोन पर भारी छूट है। सेल में कई मोबाइल फोन उपलब्ध हैं, जिन पर बंपर डिस्काउंट मिल रही है लेकिन सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप3 5जी (SAMSUNG Galaxy Z Flip 3 5G) की कीमत विशेष रूप से आकर्षक है।

Amazon Upgrade Days Sale: इन स्मार्टफोन पर मिल रही है बंपर...

0
Amazon Smartphone Upgrade Days Sale: ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेज़न इंडिया पर स्मार्टफोन अपग्रेड डेज सेल शुरू हो गया है। सेल के दौरान स्मार्टफोन पर बंपर छूट मिल रही है।

Amazon Sale में Samsung, Realme समेत कई ब्रांड्स के 5G ...

0
Amazon Sale: त्योहारों के इस सीजन में अमेजन पर सेल चल रही है। आप यहां से भारी डिस्काउंट के साथ कई सारे जरूरी सामानों को खरीद सकते हैं।

Flipkart-Amazon से SALE में खरीदें ये बेहतरीन ITEMS, बाजार से भी...

0
Festive Season Sale: देश में फेस्टिव सीजन का आगाज हो चुका है।

जल्द शुरू होने वाली है Flipkart Big Billion Days Sale, इतना...

0
Flipkart Big Billion Days Sale: फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डे सेल इस महीने के अंत तक शुरू होने वाली है। बिक्री से पहले, ई-कॉमर्स कंपनी ने कुछ लोकप्रिय स्मार्टफोन, जैसे Google Pixel 6a पर बंपर डिसकाउंट का खुलासा किया है।

iPhone 13 पर मिल रहा है शानदार डिस्काउंट, सस्ते में खरीद...

0
अगर आप iPhone `13 खरीदने की सोच रहे हैं, और आपका बजट थोड़ा कम है। तो ये खबर आपके लिए फायदेमंद हो सकती है।

Amazon Sale से सस्ते में खरीद सकते हैं स्मार्टफोन, मिल रहा...

Amazon Sale: इस समय अमेजन ने Monsoon Carnival Sale का आयोजन किया हुआ है।

Amazon Summer Sale 2022: स्मार्टफोन,लैपटॉप, स्मार्ट टीवी पर मिल रही है...

0
Amazon Summer Sale 2022: अमेज़न समर सेल 2022 4 मई यानी आज से शुरू हो गई है। सेल में आप स्मार्टफोन, लैपटॉप, स्मार्ट टीवी, हेडफोन, एसी, किचन अप्लायंसेज और अन्य उत्पादों को रियायती कीमतों खरीद सकते हैं।

Wedding Season Styling: हल्दी, मेहंदी, संगीत के लिए यहां पर देखें...

0
Wedding Season Styling: भारत में शादियों का सीजन (Wedding Season in India) चल रहा है। ऐसे में बड़ी संख्या में लोग शादी कर रहे हैं। एक आंकड़े के अनुसार देश में 15 नवंबर से 15 दिसंबर के बीच में करीब 25 लाख शादियां हैं। ऐसे में इस सीजन में महिलाएं (Wedding Looks) अपने लुक को लेकर काफी असमंजस में रहती हैं। कई बार उन्हें समझ में नहीं आता कि वह हर फंक्शन के हिसाब से क्या ट्राई करें। साथ ही महिलाएं अपने जूलरी कलेक्शन को लेकर भी काफी परेशान रहती हैं। यहां पर हम आप की परेशान को दूर कर रहे हैं। साड़ी यो फिर जिन्स हर तरह की Earrings के बारे में हम आप को यहां पर बताएंगे। यह भी बताएंगे कि कौन सी Earrings किस ड्रेस के साथ पेयर करनी है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!