Wedding Season Styling: हल्दी, मेहंदी, संगीत के लिए यहां पर देखें Earrings के शानदार डिजाइन, बजट में है फिट

0
660
Wedding Season Styling
Wedding Season Styling

Wedding Season Styling: भारत में शादियों का सीजन (Wedding Season in India) चल रहा है। ऐसे में बड़ी संख्या में लोग शादी कर रहे हैं। एक आंकड़े के अनुसार देश में 15 नवंबर से 15 दिसंबर के बीच में करीब 25 लाख शादियां हैं। ऐसे में इस सीजन में महिलाएं (Wedding Looks) अपने लुक को लेकर काफी असमंजस में रहती हैं। कई बार उन्हें समझ में नहीं आता कि वह हर फंक्शन के हिसाब से क्या ट्राई करें। साथ ही महिलाएं अपने जूलरी कलेक्शन को लेकर भी काफी परेशान रहती हैं। यहां पर हम आप की परेशान को दूर कर रहे हैं। साड़ी यो फिर जिन्स हर तरह की Earrings के बारे में हम आप को यहां पर बताएंगे। यह भी बताएंगे कि कौन सी Earrings किस ड्रेस के साथ पेयर करनी है।

भारत में शादियां एक दिन में या फिर 2 घंटे में नहीं खत्म होती हैं। यहां पर तरह तरह के फंक्शन होते हैं। शादी से पहले सबसे बड़ा फंक्शन हल्दी, मेहंदी, संगीत अदि का होता है। यहां पर हल्दी या फिर मेहंदी के लिए हम आपको Earrings दिखा रहे हैं।

इस Afghani Earrings को किसी सिंपल ड्रेस के साथ पेयर किया जा सकता है। कमल के डिजाइन में बनी इस रिंग को 450 में आप खरीद सकते हैं।

Multi-Color Earrings को आप किसी भी कलर के ड्रेस के साथ मैच कर सकती हैं। YouBella Jewellery को आप 219 रुपए देककर अपना बना सकती हैं।

इसे Traditional Wedding Temple Jewellery कहते हैं, जो कि 22kt Gold पानी के साथ आप को मिलेगा। South Indian Round Pearl Moti Feather Peacock के के आकार में है। इसे महिला यो फिर कोई यंग लड़की पहन सकती है। साड़ी और ड्रेस के साथ मैच कर सकती हैं।

Yellow कलर का यह Ethnic Jhumki आपको White Meenakari Pearls और Beads Chain Fringe के साथ मिलेगी। जो कि 442 रुपए में आप खरीद सकती हैं।

डार्क ग्रीन कलर की यह Handcrafted JUMKI आप 260 में खरीद सकते हैं। इसे साड़ी या फिर सूट के साथ पेयर कर सकती हैं।

लाइट ग्रीन कलर की यह प्यारी सी Earring आपको Chain Fringe Clustered Pearls Dangle के साथ मिलेगी। किसी भी ड्रेस के साथ इसे पेयर कर सकती हैं।

यह Earring All in One है। जो कि Silver Black Tikka Earrings के साथ आएगी।

Multicolour Earrings आप को मांग टीका के साथ मिलेगी। महज 499 रूपया देकर खरीद सकते हैं।

इससे जुड़े सभी Product यहां देख सकते हैं।

q? encoding=UTF8&MarketPlace=IN&ASIN=B0987SVBJX&ServiceVersion=20070822&ID=AsinImage&WS=1&Format= SL250 &tag=apnnews68 21&tag=apnnews68 21

(We are a participant in the Amazon Services LLC Associates Program, an affiliate advertising program designed to provide a means for us to earn fees by linking to Amazon.com and affiliated sites.
हम Amazon Services LLC Associates Program में एक भागीदार हैं। एक संबद्ध विज्ञापन कार्यक्रम जिसे Amazon.com और संबद्ध साइटों से लिंक करके हमें शुल्क अर्जित करने का एक साधन प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।
)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here